HRTC बस की चपेट में आई बुजुर्ग महिला, मौके पर मौत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 19, 2019, 1:26 PM IST
HRTC बस की चपेट में आई बुजुर्ग महिला, मौके पर मौत
सरकाघाट में हादसा हुआ है.

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बस के चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है और बस को भो आगामी कार्यवाही तक कब्जे में ले लिया है.

  • Share this:
हिमाचल के मंडी के धर्मपुर उपमंडल में सोमवार सुबह एचआरटीसी बस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा बस से उतरती बार हुआ. महिला का पांव उतरती बार फिसल गया और वह टायर के नीचे आ गई, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

कथा सुनने जा रही थी महिला
जानकारी के अनुसार, 75 वर्षीय कमला देवी पत्नी रांझा राम गांव व डाकघर डरवाड़ तहसील धर्मपुर सोमवार सुबह अपने घर से गदोहल गांव में अपने रिश्तेदारों के घर भागवत कथा सुनने जा रही थी. गध्याड़ा गांव के पास जब वह बस से उतरने लगी तो उसका पांव फिसल गया. इस बीच वह बस के पिछले टायर की चपेट में आ गई और शरीर के चिथड़े उड़ गए. इस पर चालक ने बस को रोक दिया.

चालक हिरासत में

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान कलमबद्ध किये तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट को ले गई. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बस के चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है और बस को भो आगामी कार्यवाही तक कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बारिश: 24 घंटे में मौत का आकंड़ा पहुंचा 25

आठ साल का रिकॉर्ड टूटा, 5 जिलों में स्कूल बंद
Loading...

VIDEO: हमीरपुर में टीचर्स संग उफनती नदी में फंसा स्टूडेंट

हिमाचल में बिजली उत्पादन ​रुका, छा सकता है अंधेरा!

कुल्लू अश्लील वीडियो मामला: दो और आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल विस का मॉनसून सत्र आज से, धारा-118 पर होगा घमासान!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...