Home /News /himachal-pradesh /

women dies in gohar health check up camp family create ruckus in hospital hpvk

हेल्थ कैंप में रसौली के आपरेशन के दौरान महिला की मौत, सिविल अस्पताल गोहर में हंगामा

गोहर के नांडी गांव की 37 वर्षीय महिला रीना देवी पत्नी हेत राम का भी रसौली का ऑपरेशन था.

गोहर के नांडी गांव की 37 वर्षीय महिला रीना देवी पत्नी हेत राम का भी रसौली का ऑपरेशन था.

Mandi News: गोहर सिविल अस्पताल के प्रभारी डा कुलदीप शर्मा ने मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आला अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. सीएमओ डा देवेंद्र शर्मा मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारणों का पता लग पाएगा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सिविल अस्पताल गोहर में शुक्रवार नेश्नल हेल्थ मिशन (एनएचएम) के तहत दिल्ली के एक निजी अस्तपाल के स्वास्थ्य कैंप में आपरेशन के दौरान महिला की मौत हो गई है. अस्पताल प्रबंधन की ओर से सीएमओ मंडी और पुलिस को इस बारे सूचना दे दी गई है. घटना की जांच के लिए बीएमओ बगस्याड़ को अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली की एक निजी संस्था का गोहर अस्पताल में 10 दिनों से एक मल्टीस्पेशलिस्ट कैंप लगा है, जिसमे सामान्य रोगों के अलावा माइनर आपरेशन भी हो रहे हैं. गोहर के नांडी गांव की 37 वर्षीय महिला रीना देवी पत्नी हेत राम का भी रसौली का ऑपरेशन था. महिला को ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया. बताया जा रहा है कि एनेस्थीसिया देते ही महिला को अधरंग हो गया और उसकी मौत हो गई.
महिला की मौत के बाद निजी संस्थान के विशेषज्ञों व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. देर शाम सूचना मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दी गई. सूचना मिलते है बीएमओ बगसैड डॉ नीलम शर्मा मौके पर जांच के लिए पहुंच गई.

गोहर सिविल अस्पताल के प्रभारी डा कुलदीप शर्मा ने मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आला अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. सीएमओ डा देवेंद्र शर्मा मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारणों का पता लग पाएगा.

Tags: Himachal pradesh, Mandi City, Shimla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर