लाइव टीवी

मंडी में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़: आज आरोपी नहीं पकड़ा तो कल पूरे दिन की हड़ताल

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 18, 2019, 1:47 PM IST
मंडी में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़: आज आरोपी नहीं पकड़ा तो कल पूरे दिन की हड़ताल
मंडी जोनल अस्पताल के बाहर जमा हुए डॉक्टर.

सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज के पीएचसी थाची में बीते शनिवार को महिला डॉक्टर के साथ एक शराबी युवक ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में मारपीट भी की.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पीएचसी थाची में महिला डॉक्टर के साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट मामले के आरोपी को अभी तक गिरफ्तार न करने को लेकर डाक्टरों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. सोमवार को मंडी जिला के सभी सरकारी अस्पतालों में दो घंटों की पैन डाउन स्ट्राइक की गई.

हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन का कहना है कि अगर आज रात तक आरोपी को पहचान करके गिरफ्तार नहीं किया गया तो कल पूरे दिन की हड़ताल की जाएगी.

केवल आपातकालीन सेवाएं चलेंगी
एसोसिएशन के प्रदेश संयुक्त सचिव डा. दुश्यंत ठाकुर ने पूरे मामले पर सीएम जयराम ठाकुर द्वारा संज्ञान लेने पर उनका आभार जताया और पुलिस विभाग से त्वरित कार्रवाही की मांग उठाई. उन्होंने बताया कि एसोसिशन ने निर्णय लिया है कि अगर आरोपी को आज रात तक नहीं पकड़ा गया तो फिर कल पूरे दिन की हड़ताल की जाएगी. हड़ताल के दौरान आईपीडी और आपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी.

सुरक्षा के इंतजाम नहीं
वहीं महिला डॉक्टरों का कहना है कि जिला के ही अस्पतालों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं है. डा. तुनप्रिया ने बताया कि महिलाएं काफी असुरक्षित माहौल में सेवाएं देती हैं ऐसे में सरकार को इस ओर विशेष ध्यान देना चाहिए. उधर, हड़ताल के कारण अस्पतालों में आए मरीजों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अधिकतर मरीजों को यह तक पता नहीं था कि हड़ताल किस कारण हो रही है. इन्होंने डाक्टरों से हड़ताल के बदले वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग उठाई है।

ये है पूरा मामला
Loading...

सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज के पीएचसी थाची में बीते शनिवार को महिला डॉक्टर के साथ एक शराबी युवक ने पहले छेड़छाड़ की और बाद में मारपीट भी की. महिला डॉक्टर ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि आरोपी को उसने पहली बार देखा और उसने नीली शर्ट पहन रखी थी और उसके चेहरे पर काला तिल था. अभी तक इस आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है, जबकि पुलिस दिन रात आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकी हमले में 25 साल का हिमाचली जवान शहीद

हिमाचल: NIT हमीरपुर के स्टूडेंट को 1.25 करोड़ रुपये का पैकेज

PHOTOS: हिमाचल में बारिश और ओलावृष्टि से मौसम ‘कूल-कूल’

मंडी में डॉक्टर से छेड़छाड़: पैनडाउन स्ट्राइक पर गए डॉक्टर

जेपी नड्डा: ABVP कार्यकर्ता से राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का सफर

कुल्लू के निरमंड में झांसा देकर नाबालिग से युवक ने किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...