लाइव टीवी

हिमाचल: 2 वर्षीय बेटी संग पति को ढूढ़ने के लिए दर-दर भटक रही ये महिला

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 4:29 PM IST
हिमाचल: 2 वर्षीय बेटी संग पति को ढूढ़ने के लिए दर-दर भटक रही ये महिला
सुंदरनगर पहुंची रीना अपनी बेटी के साथ.

महिला रीना पति की तलाश में सुंदरनगर में बस स्टैंड के आसपास भटकती रही. सुंदरनगर में बस स्टैंड पर शौचालय कर्मी के परिवार और अब साथ लगते झुग्गी-झोपड़ी वालों ने झोपड़ी में शरण दी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Husband) जिले के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में एक महिला अपनी 2 वर्षीय बेटी संग दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गई है. दरअसल, महिला अपने पति के पास आई थी, लेकिन रास्ते में ट्रेन में उसका मोबाइल खो गया, जिससे अब वह अपने पति (Husband) से संपर्क नहीं कर पा रही है.

जानकारी के अनुसार, बिहार (Bihar) के समस्तीपुर के गांव बिशनपुर निवासी रीना सुंदरनगर पहुंची है, लेकिन पिछले 5 दिन से पति से संपर्क नहीं होने से परेशान है. सुंदरनगर में पति की तलाश (Search of Husband) और इंतजार में बैठी है. अब तक महिला के पति का कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

महिला ने सुनाई आप-बीती
आपबीती सुनाते हुए रीना पत्नी संतोष दास निवासी गांव बिशनपुर जिला समस्तीपुर, बिहार ने कहा कि 5 दिन पहले वह पति के कहने पर सुंदरनगर पहुंची. रास्ते में उन्होंने ट्रेन में अपना मोबाइल फोन खो दिया. जब रीना अपने 2 वर्षीय बेटी को लेकर सुंदरनगर पहुंची तो महिला को उसका पति बस स्टैंड पर उसे नहीं मिला. उसने बताया कि उसके पति सुंदरनगर में ही कहीं काम करते हैं.

झुग्गी-झोपड़ी वालों ने दी शरण
महिला रीना पति की तलाश में सुंदरनगर में बस स्टैंड के आसपास भटकती रही. रीना ने कहा कि सुंदरनगर पहुंचने पर उसे बस स्टैंड पर शौचालय कर्मी के परिवार और अब साथ लगते झुग्गी-झोपड़ी वालों ने झोपड़ी में शरण दी है. उन्होंने कहा कि पति को ढूंढने की सूचना सुंदरनगर पुलिस को दी गई है.

अब तक महिला के पति का कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है.
अब तक महिला के पति का कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

Loading...

पति का नंबर याद नहीं
महिला के अनुसार ठेकेदार, पति और उसके परिवार के फोन नंबर उसके पास नहीं है. इसकी वजह से उसे पति को ढूंढने में भी मुश्किल आ रही है. रीना और उसे आसरा दे रहे झुग्गी-झोपड़ी वाले चंदन और राजेश के परिवार ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग से आग्रह किया है कि उसके पति को जल्द ढूंढा जाए.

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: 55 साल में पहली बार प्रचार नहीं कर रहे पूर्व CM वीरभद्र सिंह!

पत्नी-खुद को जलाने का मामला: ढाई माह से लापता था पति, लौटते ही खेला मौत का खेल

TikTok Video: कॉलेज में लहराई शराब की बोतल, छात्राओं संग किया डांस, सस्पेंड

OMG VIDEO: डर के आगे जीत! बेटे के बर्थडे पर 71 साल की मां ने की पैराग्लाइडिंग

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

PHOTOS: हिमाचल में करवाचौथ, सुहागिनों के लिए महंगा हुआ ‘16 श्रृंगार’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 4:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...