लाइव टीवी

मंडी: महिला ने सहयोगी वकील पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FIR

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 29, 2020, 5:47 PM IST
मंडी: महिला ने सहयोगी वकील पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FIR
मंडी में महिला वकील से छेड़छेड़ा का मामला.

Women Lawyer molested in Mandi: एएसपी मंडी पुनीत रघू ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक महिला वकील ने अपने सहयोगी वकील पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने व उससे छेड़खानी करने की शिकायत सिटी पुलिस चौकी में दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी में एक महिला वकील ने अपने सहयोगी वकील (Lawyer) पर उसके साथ छेड़छाड़ (Molestation) करने व डराने धमकाने का आरोप लगाया है. इस बाबत महिला वकील ने मंगलवार को सिटी पुलिस चौकी (Mandi City Chowki) में शिकायत दर्ज भी करवाई है.

धमकाने का भी आरोप
पुलिस को दी गई शिकायत में महिला वकील ने आरोप लगाया है कि उसके साथ उसके सहयोगी पुरुष वकील ने अश्लील हरकतें की और उसके साथ छेड़छाड़ की है. इसके साथ ही पीडि़ता ने वकील पर उसे डराने धमकाने का आरोप भी लगाया है. पुलिस ने महिला वकील की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह बोले एएसपी

एएसपी मंडी पुनीत रघू ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक महिला वकील ने अपने सहयोगी वकील पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने व उससे छेड़खानी करने की शिकायत सिटी पुलिस चौकी में दी है. मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है, लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि मामले में छानबीन जारी है. कानून के अनुसार आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- मंडी मारपीट केस: खुशबू ने जहर खाकर दी थी जान देने की कोशिश, मारने की थी साजिश

PHOTOS: बर्फबारी के बाद शिमला में जन्नत जैसा नज़ारा, -1 डिग्री तक लुढ़का पारामंडी में पोती से दुष्कर्म के आरोप में 89 साल का दादा गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर