विवाहिता लापता, दामाद पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 10:59 AM IST
विवाहिता लापता, दामाद पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप
सुंदरनगर से लापता महिला. (फाइल फोटो)

ग्रंथी नारायण सिंह ने गुरमीत कौर की गुमशुदगी (Missing) की रिपोर्ट बिलासपुर थाना (Bilaspur) में शिकायत दर्ज करवा दी गई है. परिजनों ने कहा कि गुरमीत कौर का लापता होने को लेकर उन्हें अपने दामाद नारायण सिंह पर उसे कहीं मार कर फेंक देने का शक है.

  • Share this:
हिमाचल के मंडी के उपमंडल सुंदरनगर (Sunder Nagar) की ग्राम पंचायत पलौहटा के गांव नाटन की एक विवाहिता (Women Missing) रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई है. इस मामले को लेकर विवाहिता के परिजनों ने अपने दामाद पर हत्या कर फेंकने के गंभीर आरोप लगाए हैं. लापता गुरमीत कौर के परिजन पिता नरायणू राम, माता मणि देवी, भाई हुसन लाल, सुनीता देवी, आशीष कुमार, कमला देवी, कृष्ण कुमार, निक्की देवी, धनी राम, कृष्ण, रत्न चंद, लता देवी, मिलखी राम और कुनण राम ने कहा कि लापता गुरमीत की शादी 25 वर्ष पहले नारायण सिंह निवासी गांव कुशला, सुंदरनगर से हुई थी.

मारपीट का आरोप
उन्होंने कहा कि ग्रंथी रहने के बाद बीते 8 सालो से बिलासपुर के प्रमुख गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथि के तौर पर तैनात हुए, लेकिन जब से बिलासपुर आए हैं, तब से दिन प्रतिदिन हालात बिगड़ते गए और उनका दामद ग्रंथी नारायण सिंह उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा. उन्होंने कहा कि पिछले 6-7 वर्षों से नारायण सिंह द्वारा गुरमीत कौर को शारिरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि इसको लेकर गुरमीत कौर द्वारा उन्हें मायके में आकर बताया गया.

22 अगस्त को लापता हुई महिला

उन्होंने कहा कि गुरमीत बीते 22 अगस्त दोपहर को घर से लापता बताई गई. जब ग्रंथी अपने बेटे के साथ कहीं गया हुआ था और वह घर में अकेली मौजूद थी. इस संबंध में ग्रंथी नारायण सिंह ने गुरमीत कौर की गुमशुदगी की रिपोर्ट बिलासपुर थाना में शिकायत दर्ज करवा दी गई है. परिजनों ने कहा कि गुरमीत कौर का लापता होने को लेकर उन्हें अपने दामाद नारायण सिंह पर उसे कहीं मार कर फेंक देने का शक है. परिजनों ने इस मामले की उच्च अधिकारियों से जांच करवाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ में हिमाचली युवकों ने डूब रही महिला की बचाई जान

विपक्ष ने सरकार पर खनन माफिया को संरक्षण देने का लगाया आरोप
Loading...

चिट्टे का मुख्य सप्लायर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

उपचुनाव में बीजेपी नहीं उतारेगी बाहरी उम्मीदवार- सतपाल सत्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...