लाइव टीवी

मंडी में महिला की हत्या, शरीर पर चोटों के निशान, आरोपी पति गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 13, 2020, 6:08 PM IST
मंडी में महिला की हत्या, शरीर पर चोटों के निशान, आरोपी पति गिरफ्तार
मंडी में 39 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी की हत्या.

Women Murder in Mandi: डीएसपी सुंदरनगर गुरवचन ने बताया कि मायका पक्ष की ओर से भाई ने पति पर मारपीट के आरोप लगाए हैं और इसी वजह से मौत होने बारे में कहा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में गोहर उपमंडल की चच्योट पंचायत के चच्योट में एक महिला का हत्या (Women Murder in Mandi) का मामला सामने आया है., हत्या का आरोप महिला के पति पर ही लगा है. मायका पक्ष के आरोप के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी पति को गिरफ़्तार (Arrest) कर लिया गया है. मौके पर पुलिस के अलावा एफएसएल की टीम तथ्य जुटा रही है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

शरीर पर चोटों के निशान
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चच्योट निवासी प्रकाश चंद की 39 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी सोमवार सुबह उठी नही तो इस पर उसने पड़ोसियों को बुलाया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि पार्वती देवी मृत अवस्था में है. पार्वती देवी के शरीर पर चोटों के निशान भी थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया. मृतिका के भाई सुरेश कुमार ने पुलिस को दिए ब्यान में आरोप लगाए हैं कि प्रकाश चंद उसकी बहन के साथ अकसर मारपीट करता था. मारपीट की वजह से उसकी बहन पार्वती देवी की मौत हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरवचन ने भी मौके का जायजा लिया.

मंडी में गोहर में घर के बाहर जुटे लोग.
मंडी में गोहर में घर के बाहर जुटे लोग.


यह बोले डीएसपी
डीएसपी सुंदरनगर गुरवचन ने बताया कि मायका पक्ष की ओर से भाई ने पति पर मारपीट के आरोप लगाए हैं और इसी वजह से मौत होने बारे में कहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें: नैरचौक मेडिकल कॉलेज से 5 दिन पहले लापता मरीज का शव कुएं में मिलातत्तापानी में सक्रांति पर बनेगी 1100 किलो खिचड़ी, पतीले संग लोग ले रहे सेल्फी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर