मंडी: पर्स चोरी कर ATM से शातिर ने निकाल लिए 25 हजार रुपए, FIR

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

महिला का कहना है कि वह मंडी कृषि विभाग खलियार में कार्यरत है और वह सरकारी आवास में रहती है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर (Mandi City) के खलियार में एक महिला कर्मचारी का पर्स रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया और बाद में पर्स में रखे एटीएम कार्ड से किसी शातिर ने 25 हजार रुपये निकाल लिए. महिला ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक मंडी (SP Mandi) शालिनी अग्निहोत्री के पास एक शिकायत दी. इसमें महिला का पर्स घर से गायब होने और पर्स में रखे एटीएम (ATM) से पच्चीस हजार रुपए निकालने के संदर्भ में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

क्या बोली महिला

महिला का कहना है कि वह मंडी कृषि विभाग खलियार में कार्यरत है और वह सरकारी आवास में रहती है. उनका एक छोटा बेटा है, जो घर पर अकेला रहता है. बच्चा दोस्तों के साथ खेलने के लिए कहीं चला गया था. इसी बीच किसी ने उनका पर्स चुरा लिया, जिसमें उनके सारे डॉक्यूमेंट थे और एटीएम कार्ड में उन्होंने अपना पिन नंबर भी लिख कर रखा हुआ था. जब वह शाम को ऑफिस से घर वापस पहुंची तो उनके मोबाइल नंबर पर एटीएम से पैसे निकलने के मैसेज आने लगे. इस संदर्भ में उन्होंने बैंक में शिकायत दर्ज करवा कर एटीएम बंद करवा दिए.

शिकायत की कॉपी दिखाती हुई महिला.

थाने में दी शिकायत

सिटी चौकी शहर मंडी पुलिस को भी इस बारे में शिकायत दी है. वहीं पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है और जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें अपने एटीएम पिन याद रखने में दिक्कत आती है तो वह अपना पिन नंबर रीसेट कर सकते हैं, ताकि वह उन्हें आसानी से याद रख सके. साथ ही उन्होंनें जनता से अपनी बैंक संबंधी किसी भी प्रकार की डिटेल शेयर न करने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज