मंडी: तंत्र-मंत्र के बहाने 75 साल के तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, FIR
Mandi News in Hindi

मंडी: तंत्र-मंत्र के बहाने 75 साल के तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, FIR
रेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

थाना प्रभारी रत्ती राजेश ठाकुर ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम (Police Team) मौके पर गई थी, लेकिन आरोपी वहां पर नहीं मिला.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के बल्ह उपमंडल में एक युवती ने तांत्रिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, एक महिला ने बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि तांत्रिक ने उसे अपने घर में 2 महीने 2 दिन रहने के लिए कहा, जिस पर परिजनों ने भी सहमति जताई. 10 जुलाई को सुबह तांत्रिक ने उसे पानी पीने के लिए दिया और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया तथा तीसरी रात को भी तांत्रिक ने पानी पिलाया व फिर जबरदस्ती गलत काम किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी तांत्रिक फरार
महिला ने सारी बात आपने पति को बताई, जिसके बाद वे इस संबंध में शिकायत करने थाना पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि तांत्रिक की उम्र 75 साल के करीब है, जोकि महिला के आरोप लगाने के उपरांत अपने ठिकाने से भूमिगत हो गया है. पुलिस ने उसके ठिकाने पर दबिश भी दी, लेकिन वह वहां पर नहीं मिला.

क्या बोली पुलिस
थाना प्रभारी रत्ती राजेश ठाकुर ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मौके पर गई थी, लेकिन आरोपी वहां पर नहीं मिला. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading