मंडी की महिला के साथ जंगल में दुष्कर्म, आरोपी को बद्दी से गिरफ्तार किया
Mandi News in Hindi

मंडी की महिला के साथ जंगल में दुष्कर्म, आरोपी को बद्दी से गिरफ्तार किया
मंडी में महिला से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता का मेडीकल करवाकर कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवा दिया गया है. आरोपी को बद्दी के मानपुरा से गिरफ्तार कर किया गया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). देव भूमि हिमाचल एक बार फिर शर्मसार हुई है. ताजा घटनाक्रम में मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर उपमंडल के निहरी में एक 31 वर्षीय महिला के साथ 28 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक को बद्दी से गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता को धमकियां दीं

जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर उपमंडल के निहरी क्षेत्र में एक गांव की महिला जंगल में पशु चराने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान पीड़िता के साथ उसी ही के गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया. वहीं दुष्कर्म के करने के बाद भी युवक नहीं माना और महिला को उसके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मेसेज भेजने और जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी.



मोबाइल कर दिया था बंद
पीड़िता के बयान के आधार पर बीएसएल पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी को बद्दी के समीप मानपुरा से हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना मोबाईल फोन बंद कर दिया था, लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी के परिजनों और मित्रों से लोकेशन ट्रेस कर उसे मानपुरा से हिरासत में ले लिया गया है.

यह बोली पुलिस

मामले की पुष्टि करते हुए बीएसएल कालोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,506 और 354-डी के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडीकल करवाकर कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवा दिया गया है. आरोपी को बद्दी के मानपुरा से गिरफ्तार कर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading