लाइव टीवी

सुंदरनगर: दोस्त के साथ घर में सोए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2019, 2:42 PM IST
सुंदरनगर: दोस्त के साथ घर में सोए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस
सुंदरनगर के धारंडा गांव में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

सुंदरनगर (sundar nagar) के धारंडा गांव में एक 31 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (dead) हो गई. युवक की मौत होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (mandi) जिले के उपमंडल सुंदरनगर (sundar nagar) के धारंडा गांव में एक 31 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (dead) हो गई. युवक की मौत होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (dead body) का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

दोस्त के साथ रात को कमरे में सोया था युवक

जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि उन्हें गांव धारंडा में एक युवक की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने मौका पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. पुलिस के मुताबिक युवक अपने दोस्त के साथ रात को कमरे में सोया था और सुबह मृत अवस्था में पाया गया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि मृतक के परिवार द्वारा मृत्यु के कारणों को लेकर कोई संदेह नहीं जताया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक के मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम व विसरा रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- कुल्लू के खनयारगी गांव में तीन मंजिला लकड़ी का मकान जलकर हुआ राख, 3 परिवार हुए बेघर

यह भी पढ़ें- शिमला नगर निगम का ऑफर: आवारा कुत्‍ते को अपनाओ, फ्री पार्किंग की सुविधा पाओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर