Home /News /himachal-pradesh /

young men murdered in sirmour after clash for google pay transactions and drinking alcohol hpvk

हिमाचल में मर्डरः Google-Pay से पैसों के ट्रांसफर को लेकर विवाद के बाद शराब की बोतल से युवक की हत्या

ऑपरेटर ने कंपनी के ही एक हेल्पर को शराब की ख़ाली बोतल से मौत के घाट उतार दिया.

ऑपरेटर ने कंपनी के ही एक हेल्पर को शराब की ख़ाली बोतल से मौत के घाट उतार दिया.

Murder in Sirmour: पाँवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के शव को क़ब्ज़े में लेकर फ़ोरेंसिक निरीक्षण और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा गया है. आरोपी युवक को गिरफ़्तार किया गया है और पूरे मामले की गहनता से जाँच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

निजी कंपनी में कार्यरत मशीन ऑपरेटर ने कंपनी के ही एक हेल्पर को शराब की ख़ाली बोतल से मौत के घाट उतार दिया.
आरोपी युवक को गिरफ़्तार किया गया है और पूरे मामले की गहनता से की जा रही जाँच.
आज से 2 दिन पहले 23 अप्रैल को मृतक युवक का जन्मदिन था.

रोनहाट (सिरमौर. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में मर्डर का मामला सामने आया है. राष्ट्रीय राजमार्ग 707 में पैकेज-4 का निर्माण कार्य कर रही निजी कंपनी में कार्यरत मशीन ऑपरेटर ने कंपनी के ही एक हेल्पर को शराब की ख़ाली बोतल से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सिरमौर के रोनहाट उपतहसील के मीनस में स्थित निजी कंपनी के कैम्प हाउस के कमरे में बतौर एक्स्कवेटर ऑपरेटर कार्यरत साहिल गुलेरिया के मोबाइल फ़ोन को हेल्पर नवरत्तन ने ब्लूटूथ से गाने बजाने के लिए माँगा. इसी दौरान पास में सो रहे ऑपरेटर को अपने मोबाइल फ़ोन से गूगल-पे के नोटिफ़िकेशन की रिंग्टोन सुनाई दी. अधजगे ऑपरेटर ने हेल्पर से अपना मोबाइल फ़ोन वापिस माँगा. क़रीब आधे घंटे बाद हेल्पर ने ऑपरेटर के जागने पर उसका मोबाइल फ़ोन वापिस दे दिया.

इस दौरान ऑपरेटर द्वारा जब गूगल पे ट्राजेक्शन को चेक किया तो उसमें से 2 हज़ार रुपए किसी को ट्रांसफ़र किए गये थे जबकि 500 रुपए की एक और ट्राजेक्शन प्रॉसेस में थी, मगर ऑपरेटर द्वारा पूछने पर हेल्पर द्वारा ट्राजेक्शन करने से मना कर दिया गया. इसी दौरान आपसी कहासुनी के बाद ग़ुस्से में आकर ऑपरेटर साहिल गुलेरिया ने हेल्पर नवरत्तन के सिर पर शराब की ख़ाली बोतल से वार कर दिया. सिर पर चोट आने के कारण घायल युवक को कंपनी के सहकर्मियों द्वारा गाड़ी के माध्यम से शिलाई अस्पताल पहुँचाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किया गया.

मंडी का है आरोपी साहिल

मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय नवरत्तन पुत्र गौरी लाल निवासी गाँव गढ़-पद्दर ज़िला किश्तवाड़ जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है. जबकि आरोपी युवक 22 वर्षीय साहिल गुलेरिया पुत्र योग राज गुलेरिया निवासी गाँव धड़बाहण डाकघर पैरी तहसील बल्ह ज़िला मंडी का रहने वाला बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक और आरोपी दोनों युवकों ने रविवार को शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक नाइट शिफ़्ट की थी. बाद में सुबह डेढ़ बोतल शराब का सेवन किया था, जिसके बाद शराब के नशे में दोनों युवकों में पैसों को लेकर कहासुनी हो गई और मामला हत्या तक जा पहुँचा. जानकारी के अनुसार, आज से 2 दिन पहले 23 अप्रैल को मृतक युवक का जन्मदिन था.

क्या कहती है पुलिस

पाँवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के शव को क़ब्ज़े में लेकर फ़ोरेंसिक निरीक्षण और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा गया है. आरोपी युवक को गिरफ़्तार किया गया है और पूरे मामले की गहनता से जाँच की जा रही है.

Tags: Big crime, Cruel murder, Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर