लाइव टीवी

चंडीगढ़ से मनाली जा रही HRTC बस से पौने 2 किलो चरस सहित युवक गिरफ्तार
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2020, 5:44 PM IST
चंडीगढ़ से मनाली जा रही HRTC बस से पौने 2 किलो चरस सहित युवक गिरफ्तार
मंडी में बस से युवक चरस के साथ गिरफ्तार.

Drugs in Himachal: जनवरी से लेकर अब तक एनडीपीएस एक्ट के तहत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Himachal Pradesh) जिले में सदर पुलिस (Sadar Police) ने शहर के भ्यूली चौक में बीती रात नाके के दौरान एक नेपाली मूल के युवक को पौने दो किलो चरस (Drugs) के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी से चरस खेप को लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है.

बैग से चरस बरामद की गई
जानकारी के अनुसार, बीती रात को सदर पुलिस ने मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के भ्यूली चौक पर नाका लगा रखा था. इस दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस बीच चंडीगढ़ से मनाली की तरफ जा रही एक हरियाणा रोडवेज की बस को चेकिंग के लिए रोका गया तो बस में बैठे नेपाली मूल का युवक पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया. इस पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके बैग से एक किलो 822 ग्राम चरस बरामद हुई. युवक की पहचान आसमान पुत्र जमान गांव व डाकखाना मोहर जिला रुकुम नेपाल के रूप में हुई है.

अब तक नौ लोग गिरफ्तार

इस संबंध में एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है. रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि चरस खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जानी थी. बता दें कि मंडी पुलिस नशे के विरूद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है. जनवरी से लेकर अब तक एनडीपीएस एक्ट के तहत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में साल की सबसे बड़ी खेप: 11.876 किलो चरस समेत पुजारी गिरफ्तार

टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘राज्यपाल ने नवाजे हिमाचल पुलिस, होमगॉर्ड और दमकल विभाग के 58 जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर