Home /News /himachal-pradesh /

चिट्टे के साथ मंडी शहर का युवक गिरफ्तार, पहले भी चरस के साथ पकड़ा गया था

चिट्टे के साथ मंडी शहर का युवक गिरफ्तार, पहले भी चरस के साथ पकड़ा गया था

चिट्टा संग पकड़ा गया युवक.

चिट्टा संग पकड़ा गया युवक.

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि युवक चिट्टा कहां से लेकर आया और कहां ले जा रहा था, इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (एसआईयू) ने आज सुबह मंडी बस स्टैंड के पास एक युवक को 24.47 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील सांख्यान की अगुवाई में बस स्टैंड के पास गश्त पर थी. इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की एक युवक चिट्टे की खेप लेकर बस स्टैंड के पास से गुजरने वाला है.

टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी है और मौका मिलते ही उस धर दबोचा. जब युवक की तलाशी ली गई तो उससे 24.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. युवक मंडी शहर का रहने वाला है और इससे पहले भी चरस के साथ पकड़ा जा चुका है. एसआईयू ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

मंगलवार को युवक को अदालत में पेश किया जाएगा. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि युवक चिट्टा कहां से लेकर आया और कहां ले जा रहा था, इस बारे में पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि उक्त युवक काफी समय से नशे के कारोबार में संलिप्त था और अब यह फिर से पुलिस की गिरफ्त में आया है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर