हिमाचल के मंडी में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

गुरबचन सिंह ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 30, 2019, 2:39 PM IST
हिमाचल के मंडी में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार
मंडी में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार.
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 30, 2019, 2:39 PM IST
हिमाचल के मंडी जिला की सुंदरनगर पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम में एक और सफलता प्राप्त की है. एसएचओ सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस टीम हेड कांस्टेबल संजीव कुमार की अगवाई में नाकाबंदी के दौरान पुंघ नाके पर मौजूद थी.

इसी दौरान एक युवक चमुखा से सुंदरनगर की ओर आ रहा था. आरोपी पुलिस टीम को देखकर घबरा गया और जेब से कोई आपत्तिजनक सामग्री बाहर फेंकने लगा. इस पर पुलिस टीम ने आरोपी पर काबू पाया और उसकी चेकिंग के दौरान उससे 3 ग्राम चिट्टा (हैरोइन) बरामद की.

मंडी का रहने वाला है युवक
उन्होंने कहा कि आरोपी युवक की शिनाख्त गौरव ठाकुर पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव कुलवाड़ा डाकघर चतरोखड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है. गुरबचन सिंह ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी को पहले भी सुंदरनगर पुलिस द्वारा चिट्टे के साथ पकड़ा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: युवकों ने चिट्टे संग पकड़ा युवक, फिर दिखाई दादागिरी

ऊना में दो गुटों में मारपीट और फायरिंग, तीन युवक घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...