लाइव टीवी

मंडी बस स्टैंड में 10 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी की तैयारी

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 5, 2019, 6:23 PM IST
मंडी बस स्टैंड में 10 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी की तैयारी
मंडी - आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी युवक काफी समय से हेरोइन तस्करी (Heroin Smuggling) में शामिल था, लेकिन आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया. युवक हेरोइन की खेप लेकर बस में जाने ही वाला था कि हेड कांस्टेबल टेक चंद व अन्य पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया.

  • Share this:
मंडी. सदर पुलिस ने मंडी बस स्टैंड (Mandi Bus Stand) में एक चिट्टा तस्कर (Heroin smuggler) युवक को 10 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा है. नशा तस्करी रोकने पर डीजीपी डिस्क मेडल लेकर शिमला से लौटे हेड कांस्टेबल टेक चंद ने युवक को गुप्त सूचना के आधार पर चिट्टे सहित गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट (Court) में पेश करने की प्रक्रिया को पूरी करने में लगी है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक मंडी बस स्टैंड में चिट्टे की खेप लेकर जा रहा है. इस पर हेड कांस्टेबल टेक चंद के नेतृत्व में एक पुलिस दल बस स्टैंड पहुंचा और युवक को तलाशी के लिए रोका. तहसीलदार की उपस्थिति में युवक की लोअर जेब से दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी की पहचान रमन शर्मा 29 वर्ष निवासी गरौडू जोगिंद्रनगर जिला मंडी के रूप में हुई है. अब पुलिस रिमांड के लिए औपरिकताएं की जा रही हैं.

एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि हेरोइन की खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जानी थी.


आरोपी युवक काफी समय से हेरोइन की तस्करी कर रहा था

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पिछले काफी समय से हेरोइन तस्करी में शामिल था, लेकिन आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया. युवक हेरोइन की खेप लेकर बस में जाने ही वाला था कि हेड कांस्टेबल टेक चंद व अन्य पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया. एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि हेरोइन की खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जानी थी. उन्होंने बताया कि नशे के विरूद्ध पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में नए मोटर व्हीकल एक्ट में हो सकता है बदलाव, जुर्माने पर दुविधाये भी पढ़ें - क्रिसमस व न्यू ईयर को लेकर होटलों में बुकिंग तेज, पर्यटकों की आमद बढ़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 6:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर