कुल्लू से अंबाला जा रही हरियाणा रोडवेज बस से 300 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

मंडी में चरस के साथ गिरफ्तार युवक.

Drugs in Himachal: एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि आरोपी राहुल को चरस सहित गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मंगलवार को आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Mandi) के मंडी जिला पुलिस ने तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शने के मूड में नहीं है. ताजा मामले में मंडी जिले के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में सोमवार को थाना बीएसएल कॉलोनी पुलिस थाना (BSL Police Station) ने नरेश चौक पर नाकाबंदी के दौरान 300 ग्राम चरस (Cannabis) बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

बस को चेकिंग के लिए रोका था
जानकारी के अनुसार, बीएसएल थाना पुलिस द्वारा थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में NH-21 पर स्थित नरेश चौक पर नाकाबंदी कर रखी थी. इसी दौरान मंडी से बिलासपुर की ओर जा रही एक हरियाणा रोडवेज की बस कुल्लू से अंबाला कैंट को चेकिंग के लिए रोका गया. इसी दौरान बस की चैकिंग के दौरान बस में बैठे राहुल पुत्र भीम बहादुर गांव ज्वालाजी पोस्ट ऑफिस ज्वालाजी जिला कांगड़ा के बैग में 300 ग्राम चरस बरामद की गई.

आज कोर्ट में करेंगे पेश-पुलिस
पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि आरोपी राहुल को चरस सहित गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मंगलवार को आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ भविष्य में भी विशेष अभियान जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा के BJP अध्यक्ष बनने पर CM बोले-छोटे से हिमाचल के लिए बड़ी बात

सोलन में पूर्व विधायक के पंप में पेट्रोल की जगह पानी बेचने का आरोप

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.