कुल्लू से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज बस में चरस के साथ युवक गिरफ्तार

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस टीम ने जिला कुल्लू के बंजार निवासी से 759 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 16, 2019, 11:01 AM IST
कुल्लू से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज बस में चरस के साथ युवक गिरफ्तार
आरोपी युवक के साथ पुलिस.
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 16, 2019, 11:01 AM IST
नशे के काले कारोबार को लेकर सुंदरनगर पुलिस के अभियान में एक और सफलता हाथ लगी है. सुंदरनगर थाना पुलिस ने एक युवक से 759 ग्राम चरस बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर थाना पुलिस टीम सोमवार को जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल पवन कुमार के नेतृत्व में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुघ में रूटीन चैकिंग के लिए नाकाबंदी पर मौजूद थी. इसी दौरान कुल्लू की ओर से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज बस को पुलिस पार्टी ने चैकिंग के लिए रोका.

25 साल का युवक गिरफ्तार
इसी दौरान बस में बैठे दुनी चंद (25) पुत्र हीरा लाल, निवासी बंजार जिला कुल्लू से 759 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस टीम ने जिला कुल्लू के बंजार निवासी से 759 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

उन्होंने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है. गुरबचन सिंह ने कहा कि मंगलवार को युवक को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सोलन हादसा: दोनों बेटों के सामने इमारत के साथ जमींदोज हो गई मां

सोलन बिल्डिंग हादसा: खत्म हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 13 जवानों समेत 14 की मौत
Loading...

जिंदा को मृत दिखा अफसर पर 62 लाख रुपये हड़पने का आरोप, बेल पर सुनवाई टली

72 फीट के श्रीखंड महादेव के दर्शन के लिए 18 हजार फीट की चढ़ाई चढ़ते हैं भक्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...