लाइव टीवी

लॉकडाउन में फंसा केरल का युवक HRTC बस में ले जा रहा था चरस, मंडी में गिरफ्तार
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 12:39 PM IST
लॉकडाउन में फंसा केरल का युवक HRTC बस में ले जा रहा था चरस, मंडी में गिरफ्तार
दिल्ली में दंगा भड़काने के आरोप में छात्राओं को गिरफ्तार किया गया है. सांकेतिक फोटो.

पुलिस ने युवक को मौके पर ही गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

  • Share this:
मंडी. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कुल्लू जिला में फंसे केरल के एक युवक को जब वापिस घर के लिए रवाना किया गया तो शायद उसने सोचा कि वह अपने साथ चरस (Drugs) की खेप भी ले जा पाएगा और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगेगी. लेकिन युवक की यह सोच गलत निकली और उसे पुलिस ने दबोच कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

एचआरटीसी की बस से जा रहा था दिल्ली
जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिला में फंसे बाहरी राज्यों के लोगों को राज्य सरकार के निर्देशों के बाद मंगलवार को दिल्ली के लिए एचआरटीसी की बस में रवाना किया गया. इसी बस में 25 वर्षीय लुकमान जलाल पुत्र जलाल, निवासी अर्नाकुलम, केरल भी सवार हो गया, जोकि अपने घर वापिस जाना चाहता था.

पुलिस को लगी भनक



सदर थाना की एक टीम सूचना मिली थी कि लॉक डाउन में फंसे लोगों को ले जा रही एचआरटीसी की बस में सवार एक व्यक्ति के पास चरस है. इसी आधार पर पुलिस ने नाका लगाया और नाके पर जब यह बस आई तो सवारियों के सामान की चैकिंग की गई. बस में सवार उक्त युवक से 200 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई. पुलिस ने युवक को मौके पर ही गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.



First published: May 20, 2020, 11:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading