VIDEO: युवकों ने चिट्टे के साथ पकड़ा युवक, फिर दिखाई दादागिरी

एसपी मंडी गुरेदव शर्मा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो जिला पुलिस के पास जांच के लिए पहुंचा है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 29, 2019, 11:27 AM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 29, 2019, 11:27 AM IST
कुछ युवकों ने एक युवक को चिट्टे के साथ पकड़ा और अपनी दादागिरी दिखाने के लिए उसका वीडियो भी बनाया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और जिला पुलिस ने वीडियो में दिख रहे सभी युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार यह वीडियो मंडी जिला की बल्हघाटी के किसी जंगल का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है एक युवक ने इलेक्ट्रिक वेईंग मशीन पर चिट्टा रखा है. वीडियो बनाने वाला युवक और उसके अन्य साथी इस अकेले युवक को डरा धमका रहे हैं और उससे चिट्टे के अन्य सौदागरों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. युवकों के हाथ में डंडे भी नजर आ रहे हैं, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि युवकों ने एक अकेले युवक को किस प्रकार से डराया धमकाया होगा.

सरकाघाट का है युवक
युवक खुद को सरकाघाट उपमंडल के भद्रवाड़ का रहने वाला बता रहा है. अपने दो साथियों का जिक्र भी कर रहा है, जिससे उसने चिट्टा खरीदा है. इनमें एक नेरचौक का रहने वाला और दूसरा उसके पास वाले गांव का बताया जा रहा है. जिस युवक ने वीडियो बनाया है उसने बातचीत में जमकर गालियों का इस्तेमाल किया है.

जांच कर रहे हैं: एसपी
एसपी मंडी गुरेदव शर्मा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो जिला पुलिस के पास जांच के लिए पहुंचा है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वीडियो में जो युवक दिख रहे हैं, उनकी पहचान की जा रही है, ताकि इनसे पूछताछ की जा सके. उन्होंने बताया कि पहले इन युवकों को पूछताछ के लिए लाया जाएगा, उसके बाद ही सारे मामले का सही ढंग से पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें: मर्डर के बाद शव दफनाया, अंगुलियां बाहर रह गई तो हुआ खुलासा
Loading...

310 रुपये शराब की बोतल, लिए 360 रुपये, 10 हजार जुर्माना ठोका

हर हर महादेव के जयकारों से गूंजा बिजली महादेव मंदिर परिसर

धर्मशाला उपचुनाव: BJP संगठन मंत्री के खिलाफ उठी आवाज

गाय दफनाने गए युवक की पिटाई करने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

श्रीखण्ड यात्रा: 3 श्रद्धालुओं की मौत, शव लेने टीम रवाना
First published: July 29, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...