पुंघ खड्ड में 14 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत, 24 घंटे से लापता था

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 27, 2019, 10:29 AM IST
पुंघ खड्ड में 14 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत, 24 घंटे से लापता था
सुंदर में युवक का शव ले जाती पुलिस.

थाना प्रभारी सुंदरनगर (Police station Sunder Nagar) प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि लापता बच्चे आशा सिंह के पुंघ खड्ड में मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला (Mandi) के उपमंडल सुंदरनगर (Sunder Nagar) में सोमवार दोपहर को एक 14 वर्षीय बच्चे की खड्ड में डूबने से सनसनी फैल गई. आशा सिंह गुलाटी (14) पुत्र अमरजीत सिंह निवासी भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी महावीर पब्लिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था.

रविवार से लापता था
बीते रविवार 3 बजे दोपहर से मृतक लापता चल रहा था. मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस थाना सुंदरनगर में भी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मृतक की मोबाइल लोकेशन के अनुसार, इसकी मौजूदगी पुंघ क्षेत्र में पाई गई. परिजनों व पुलिस ने लापता आशा सिंह सर्च की. सोमवार दोपहर को पुंघ खड्ड में एक लाश की खबर पुलिस को मिली.

मौके से मिला तोलिया और अन्य सामान

एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा और पुलिस टीम ने शव (Dead Body) खड्ड से निकाला और पहचान परिजनों ने की. मौके पर बच्चे का स्कूल बैग, कपड़े, तोलिया, मोबाइल फोन व 500 रूपए बरामद किए गए हैं. परिजनों के अनुसार, मृतक पिछले कल छुट्टी होने पर घर से आया हुआ था, लेकिन काफी देर तक घर वापिस नहीं लौटने पर परीजनों द्वारा थाना सुंदरनगर में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी.

यह बोली पुलिस
थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि लापता बच्चे आशा सिंह के पुंघ खड्ड में मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज कर दिया है. मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: टीचर ने बच्ची को पीटा, ‘बालों में शैंपू करके क्यों नहीं आती‘

ड्रग कंट्रोलर के ठिकानों पर छापे: आरोपी ने अग्रिम जमानत लगाई

मणिमहेश से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी लुढ़की, 5 घायल

हिमाचल के शिमला में बादल फटा, मणिमहेश यात्रा भी रोकी

हिमाचल: कुल्लू में 32 साल के युवक का मर्डर, सिर पर किया वार

मंडी वल्लभ कालेज में SFI-ABVP में खूनी झड़प, 4 युवक घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...