मंडी: शराब पिलाकर युवक के साथ कुकर्म करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, रिमांड पर भेजे
Mandi News in Hindi

मंडी: शराब पिलाकर युवक के साथ कुकर्म करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, रिमांड पर भेजे
चंडीगढ़ में नाबालिग लड़की से रेप

Youth Sodomized in Mandi: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. वहीं एसपी मंडी ने बताया कि पीड़ित युवक का मेडिकल करवा दिया गया है और उसकी विस्तृत रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi) में बिलासपुर सीमा के पास हटली थाना क्षेत्र में एक युवक को शराब (Liquor) पीलाकर उसके साथ कुकर्म (Sodomize) करने वाले तीनों आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन युवकों की गिरफ्तारी बीती रात की गई. आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें तीन दिनों के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया गया है.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. वहीं एसपी मंडी (SP Mandi) ने बताया कि पीड़ित युवक का मेडिकल करवा दिया गया है और उसकी विस्तृत रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

यह है मामला
17 नवंबर 2019 को बिलासपुर जिला के एक युवक के साथ उसके तीन साथियों ने हटली थाना क्षेत्र में कुकर्म किया था. इसके बाद पीड़ित ने घुमारवीं थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. पीड़ित युवक की शिकायत हटली थाना में दर्ज न करने को लेकर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कड़ा संज्ञान लिया था और वहां तैनात हैड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.
मामले में हेड कांस्टेबल सस्पेंड


एसपी मंडी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हेड कांस्टेबल की लापरवाही सामने आई है और उसी आधार पर उसे सस्पेंड किया गया है. वहीं, हेड कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बारातियों से भरी प्राईवेट बस खाई में गिरी, 15 घायल

PHOTOS: हिमाचल के रोहतांग में 5 फुट, जलोड़ी दर्रे और कोकसर में ढाई फीट बर्फबारी

हिमाचल में शादी समारोह से लौट रहे 5 दोस्तों की कार खाई में गिरी, 4 की मौत

कुल्लू में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने विवाहिता के क्वार्टर के बाहर किया सुसाइड

एक बार फिर हिमाचल आएंगे अमित शाह, सरकार के जश्न में होंगे शामिल

टीचर से क्रूरता:आरोपी की जमानत याचिका खारिज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस रवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज