Home /News /himachal-pradesh /

11 वर्षीय बच्चे के साथ युवक करते थे कुकर्म, सुनसान जगह ले जाकर करते थे पिटाई

11 वर्षीय बच्चे के साथ युवक करते थे कुकर्म, सुनसान जगह ले जाकर करते थे पिटाई

बल्ह के कुम्मी क्षेत्र में एक 11 वर्षीय बच्चे के साथ कुछ युवकों द्वारा आपत्तिजनक व्यवहार किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बल्ह के कुम्मी क्षेत्र में एक 11 वर्षीय बच्चे के साथ कुछ युवकों द्वारा आपत्तिजनक व्यवहार किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी जिले के कुम्मी गांव में कुछ युवक एक 11 वर्षीय बच्चे के साथ डरा-धमका कर उसके साथ पिछले लंबे समय से गलत काम कर रहे थे. पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के उपमंडल बल्ह में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई. बल्ह के कुम्मी क्षेत्र में एक 11 वर्षीय बच्चे (minor male child) के साथ कुछ युवकों द्वारा आपत्तिजनक व्यवहार (Sexuallu Abused) किया गया है. बच्चे के पिता की शिकायत के आधार पर बल्ह पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बल्ह क्षेत्र के कुम्मी गांव में दो युवक एक 11 वर्षीय बच्चे के साथ डरा-धमका कर पिछले लंबे समय से गलत काम कर रहे थे. इस कारण बच्चा काफी समय से सदमे में था और वह हमेशा चुपचाप रहता था. वह किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करता था.

बच्चे के परिजन को उसकी खामोशी तंग कर रही थी इसलिए उन्होंने बच्चे से गहनता से पूछताछ की. इसके बाद पीड़ित बच्चे ने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया. इसके उपरांत परिजनों ने घटनाक्रम को लेकर शिकायत बल्ह पुलिस को दी. एक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

पीड़ित बच्चा सातवीं कक्षा का है छात्र

बच्चे के पिता के अनुसार उसका बेटा सातवीं कक्षा में पढ़ता है और पिछले कुछ दिनों से अजीबोगरीब व्यवहार कर रहा था. हमने जब उससे पूछा कि परेशान क्यों हो तो उसने बताया कि उसके पड़ोस का ही एक युवक जो इलेक्ट्रीशियन का काम करता है और कुछ अन्य लड़के उसे एकांत में ले जाकर उससे आपत्तिजनक व्यवहार करते हैं. उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्चा 13 बार आरोपियों का शिकार बन चुका है. उन्होंने कहा कि आरोपी कई बार बच्चे के साथ मारपीट भी कर चुके हैं. इसकी शिकायत पुलिस में दे दी गई है.

Mandi police
मंडी के एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.


एक युवक गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 4 व बच्चे के साथ मारपीट करने पर धारा 341, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांंच शुरू दी है. उधर,एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्चे का मेडिकल करवा लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और मामले की गहनता से जांंच जारी है.

यह भी पढ़ें: Say No To Plastic: 22 वर्षों से प्लास्टिक के कचरे से सजावटी सामान बना रही हैं कल्पना ठाकुर

 नेपाल से 2022-23 में भारत आएगी बिजली, हिमाचल, बिहार व अन्य राज्यों को होगा लाभ

दीवाली पर जयराम सरकार ने दिया 20 इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा, लगे हैं सात कैमरे

आपके शहर से (मंडी)

मंडी
मंडी

Tags: Child sexual abuse, Child sexual harassment, Himachal pradesh, Mandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर