हिमाचल: तस्करों भाईयों को पकड़ने गई विजिलेंस टीम पर हमला, ASP-DSP समेत 3 घायल

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 4:56 PM IST
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 4:56 PM IST
नशा तस्करों पर कार्रवाई करने गई विजिलेंस टीम पर दो आरोपियों ने हमला कर दिया. मामला हिमाचल के मंडी जिले का है.शुक्रवार सुबह नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के भौर में विजिलेंस टीम को गुप्त सुचना मिली थी टीम ने नशा माफिया से 3 किलो 934 ग्राम चरस बरामद की. जानकारी के अनुसार, डीएसपी विजिलेंस मंडी कुलभूषण वर्मा और डीएसपी विजिलेंस ऊना सागर चंद्र की टीम ने दो आरोपियों से 3 किलो 934 ग्राम चरस बरामद की है.

बाइक पर सप्लाई देने जा रहे थे दोनों भाई
आरोपी स्कूटी व बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर चरस की सप्लाई देने जा रहे थे. आरोपियों को दबोचते समय एसआईटी टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया और काफी देर पुलिस और आरोपियों में हाथापाई चलती रही. इस हाथापाई में डीएसपी विजिलेंस कुलभूषण वर्मा को टांग पर चोट आई है. हिरासत में लेने बाद दोनों युवकों के रिश्तेदार व परिजन भारी सख्या में मौके पर पहुच गए.

अतिरिक्त पुलिस बुलाई

हालात से निपटने के लिए मौके पर सुंदरनगर पुलिस के जवान बुलाने पड़े और महिला पुलिस सहित एक दर्जन पुलिस कर्मी कार्रवाई स्थल पर तैनात किए गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों चरस तस्कर नारायण और हेमराज पुत्र कृष्ण चन्द निवासी गांव टांडा ढाबण जिला मंडी के रहने वाले हैं और दोनों सगे भाई है और पिछले काफी समय से चरस तस्करी का धंधा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: HRTC भर्ती: 300 पद-378 की भर्ती, अब 18000 पन्नों की चार्जशीट

VIRAL VIDEO: महिला ने मंडी बस स्टैंड पर 2 पुरुषों को पीटा
Loading...

स्पर और टाइडमैन सेब मंडियों में पहुंचे, मिल रहे हैं चोखे दाम

विश्व कप सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के सदमे में 1 की मौत

मुश्किल वक्त में जाने वाले बागियों की वापसी नहीं : कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...