होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

मंडी: क्यों कातिल बन गई जननी?, मां ने ढाई साल की बच्ची को फांसी पर लटकाया फिर खुद भी दी जान

मंडी: क्यों कातिल बन गई जननी?, मां ने ढाई साल की बच्ची को फांसी पर लटकाया फिर खुद भी दी जान

मंडी में मां ने ढाई साल की बच्ची को फांसी पर लटकाया फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

मंडी में मां ने ढाई साल की बच्ची को फांसी पर लटकाया फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

Mother hangs girl child: मंडी में एक 22 वर्षीय मां ने पहले अपनी ढाई साल की बेटी को फांसी के फंदे पर लटकाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. मंडी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 22 वर्षीय मां ने पहले अपनी ढाई साल की बेटी को फांसी के फंदे पर लटकाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया. यह खौफनाक वाक्या मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाले छात्र गांव में घटा है. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतका की पहचान 22 वर्षीय डिंपल कुमारी पत्नी विनय कुमार और ढाई वर्षीय प्रियांशी पुत्री विनय कुमार के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला अपनी बेटी के साथ घर पर मौजूद थी. जिस वक्त महिला ने ऐसा कदम उठाया, उस वक्त घर पर एक बुजुर्ग महिला के सिवाय और कोई नहीं था. बुजुर्ग महिला को इसका कोई पता नहीं चला. जब मृतका की सास घर पहुंची तो उसने अपनी बहू और पोती को फंदे से लटका हुआ देखा. उसने शोर मचाकर लोगों को इसकी सूचना दी. स्थानीय पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की की. फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया. फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करके साक्ष्य जुटाए हैं.

मायका और ससुराल पक्ष के दर्ज किए जा रहे बयान
डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है. मायका और ससुराल पक्ष के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. घटना के पीछे की क्या वजह रही, इसकी जांच की जा रही है.

Tags: Family suicide, Himachal pradesh news, Mandi Crime News, Mandi Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर