हिमाचल: नगर निगम मंडी ने कोरोना के खात्मे के लिए कसी कमर, 15 वार्डों में कराया सैनेटाइजेशन

मंडी में कोरोना से बचने के लिए नगर निगम ने गली-मोहल्लों में सैनेटाइजेशन कराया है.

मंडी में कोरोना से बचने के लिए नगर निगम ने गली-मोहल्लों में सैनेटाइजेशन कराया है.

मंडी में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को रोकने के लिए नगर निगम मंडी ने शहर के 15 वार्डों में सैनेटाइजेशन (Sanitization) कराया है. इस दौरान गलियों, मोहल्लों, चौराहों में कोरोनारोधी घोल का छिड़काव किया गया.

  • Share this:

मंडी. मंडी में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की रफ्तार को रोकने के लिए प्रशासन हर स्तर पर प्रयास कर रहा है. ऐसे में नगर निगम मंडी ने भी कोरोना संक्रमण के खात्मे के लिए कमर कस ली है. कोरोना (Corona) की चेन तोड़ने के लिए नगर निगम मंडी के द्वारा सभी 15 वार्डों में सैनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. इस दौरान वार्डों की मुख्य गलियों, मोहल्लों, चौराहों, रेलिंग के साथ लोगों के घरों के गेट्स पर भी कोरोनारोधी घोल का छिड़काव किया जा रहा है.

साथ ही मंडी शहर में सार्वजनिक स्थानों को भी समय-समय पर सैनेटाइज करने का कार्य नगर निगम मंडी के द्वारा किया जा रहा है. इस कार्य का जिम्मा नगर निगम मंडी के सभी 15 वार्डों के पार्षदों को सौंपा गया है. सैनेटाइजेशन के कार्य का जायजा लेने खुद नगर निगम मंडी की मेयर दीपाली जायसवाल भी मैदान में डटी हुई हैं. दिपाली वार्डों में होने वाले सैनेटाइजेशन के कार्य की निगरानी भी कर रही हैं.

Himachal News: हिमाचल प्रदेश में कल से शुरू होगा वैक्सीनेशन अभियान, 18+ उम्र वालों को लगेगा टीका

नगर निगम मंडी की मेयर दिपाली जायसवाल ने बताया कि शहर को सैनेटाइज करने का कार्य काफी समय से अनवरत जारी है, लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद इस कार्य में फिर से तेजी लाई गई है. जिसके चलते समय-समय पर शहर के प्रत्येक वार्ड व मुख्य गलियों को सैनेटाइज करवाया जा रहा है. उन्होंनें बताया कि शरह में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की संख्या भी अधिक है ऐसे में इन घरों के आस-पास भी सैनेटाइजेशन करवाया जा रहा है, ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज