अपना शहर चुनें

States

पावंटा साहिब में चैकिंग के दौरान वाहन से 1.8 किलो सोना बरामद

नाहन में सोने के साथ पुलिस.
नाहन में सोने के साथ पुलिस.

हिमाचल विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में सीआरपीएफ की 65 कंपनियां तैनात की गई हैं. इसके अलावा, हिमाचल पुलिस के जवान भी लगाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2017, 4:00 PM IST
  • Share this:
हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में सुरक्षा चाक चौबंद की गई है. जगह-जगह से नकदी पकड़ी जा रही है. पांवटा साहिब क्षेत्र में भी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस का चेकिंग की जा रही है.

शुक्रवार को यहां एक बेरियर से 1 किलो 800 ग्राम सोना बरामद किया गया. पुलिस ने फिलहाल सोने को कब्जे में ले लिया है और वाहन चालक से पूछताछ की जा री है. अनुमान है कि सोने की कीमत 70 लाख के आसपास है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने नाके के दौरान हरियाणा की तरफ से पांवटा साहिब की ओर से आ रहे एक वाहन को रोका और तलाशी ली. पूछताछ में चालक ने पुलिस को बताया कि सोने को देहरादून ले जा रहा था. इससे ज्यादा वह जानकारी नहीं दे पाया.



सोना कब्जे में लेने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. बता दें कि इसी बैरियर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो दिन पहले भी वाहन से लाखों रुपए की नकदी भी बरामद की थी. शुक्रवार को मंडी जिले से भी पुलिस ने सात लाख कैश बरामद किया है.
बता दें कि हिमाचल विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में सीआरपीएफ की 65 कंपनियां तैनात की गई हैं. इसके अलावा, हिमाचल पुलिस के जवान भी लगाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज