लाइव टीवी

पांवटा में गिरि नदी में डूबने से 19 वर्षीय की मौत, बिशु मेले घूमने आया था युवक

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 28, 2019, 7:09 PM IST
पांवटा में गिरि नदी में डूबने से 19 वर्षीय की मौत, बिशु मेले घूमने आया था युवक
अस्पताल में युवक का निरीक्षण करते डॉक्टर

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के गिरिपार के प्रवेश द्वार सतौन मे बिशु मेले में आए 19 वर्षीय एक युवक के गिरि नदी मे डूब जाने के कारण मौत हो गई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के गिरिपार के प्रवेश द्वार सतौन मे बिशु मेले में आए 19 वर्षीय एक युवक के गिरि नदी मे डूब जाने के कारण मौत हो गई. मृतक के दोस्तों ने शव को नदी से निकाला और निजी वाहन में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पांवटा साहिब के सतौन में गिरि नदी में नहाना एक युवक को भारी पड़ गया. अपने दोस्तो के साथ नदी मे नहाने उतरे एक युवक की नदी मे डूबने से मौत हो गई. मृतक युवक की शिनाख्त दिनेश कुमार पुत्र कल्याण सिंह निवासी गांव लबाधो पंचायत कोड़गा, सतौन के तौर पर हुई है. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रविवार को सतौन का बिशु मेला चल रहा था. मेले मे घूमने आए कुछ युवक गर्मी से निजात पाने के लिए गिरि नदी में नहाने निकल गए. करीब 15-16 युवकों की टोली नदी पर बने पुल के नीचे नदी मे नहाने लगे.

इस दौरान युवक दिनेश कुमार गहरे पानी के भंवर में फंस कर डूब गया। अन्य युवाओं ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला और बेसुध हालत मे पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल ले गए.

यह भी पढ़ें: 'वीरभद्र सिंह की बातों की ना हम बुरा मानते हैं न लोग, वह ऐसे दौर में हैं कुछ भी कह देते हैं'

पार्टी परिवार की तरह चलती है, BJP में ऐसा नहीं होने से छोड़ी पार्टी: सुरेश चंदेल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...