पांवटा साहिब में बच्चियों से छेड़खानी की रिपोर्ट मिलने के बाद 8 शराबी गिरफ्तार

शराबियों को पकड़ कर ले जाती पुलिस
शराबियों को पकड़ कर ले जाती पुलिस

पिछले कई दिनों से शहर के कन्या उच्च विद्यालय व यमुना घाट बैरियर के समीप इन शराबियों द्वारा हुड़दंग मचाने व छोटी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी. पुलिस ने इन खबरों के मिलने के बाद शहर भर से 8 बेवड़ों को धर दबोचा है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में नाहन के पांवटा साहिब में पुलिस ने नशेड़ियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. पांवटा साहिब की पुलिस ने बीते रविवार की शाम करीब 8 बजे शहर के मुख्य चौराहों से 8 पियक्कड़ों को हिरासत में लिया है. पिछले कई दिनों से शहर के कन्या उच्च विद्यालय व यमुना घाट बैरियर के समीप इन शराबियों द्वारा हुड़दंग मचाने व छोटी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी. पुलिस ने इन खबरों के मिलने के बाद बीते रविवार की शाम कार्रवाई करते हुए शहर भर से 8 बेवड़ों को धर दबोचा है.

नशे में धुत्त इन सभी लोगों को धारा 114 के तहत गिरफ्तार कर पुलिस थाना लाकर उनका मेडिकल कराया गया है. इन्हें सोमवार को पांवटा साहिब के डीएसपी के समक्ष पेश किया जाएगा और 5 हज़ार रूपये जुर्माना लगाकर व चेतावनी देकर छोड़ा जाएगा.

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार भी नशे के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आदेश पुलिस को दे चुकी है और नशा निवारण के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाने की बातें कहीं गई हैं. पांवटा पुलिस सरकार के इन आदेशों का कड़ाई से पालन करने के मूड में है और इस तरह की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रखने की संभावनाएं हैं. इस मामले में न्यूज 18 हिमाचल के संवाददाता ने पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत करने की कोशिश की लेकिन पुलिस अधिकारी व्यस्थ रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज