लाइव टीवी

हादसे के 4 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई शिनाख्त, दुर्घटनाग्रस्त कार में मिली थी लाश

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 2, 2019, 2:23 PM IST
हादसे के 4 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई शिनाख्त, दुर्घटनाग्रस्त कार में मिली थी लाश
हादसे के 4 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई शिनाख्त, दुर्घटनाग्रस्त कार से मिली थी लाश

पांवटा साहिब के पास 4 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मिले एक व्यक्ति के शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में पांवटा साहिब के पास 4 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मिले एक व्यक्ति के शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. मामला हत्या का था या फिर हादसा, पुलिस इसका खुलासा नहीं कर पा रही है.

पांवटा साहिब से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पागर के जंगलों में बीते मंगलवार की सुबह हुंडई ईऑन कार नंबर HR 20 AE 4546 गहरी खाई में गिरी हुई देखी गई थी. इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से व्यक्ति को बाहर निकाला. हालांकि व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं मौके पर चारों तरफ बिखरे खून को देखकर मर्डर की आशंका जताई जा रही है, जबकि इस पूरे मामले में पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के हिसार निवासी जिस व्यक्ति के नाम से यह कार है उनका बेटा भी लापता है. फिलहाल, शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. अब पुलिस टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है. ताकि मौत के असली कारणों का पता लग सके. साथ ही यह साफ हो जाए की अज्ञात व्यक्ति की दुर्घटना में मौत हुई थी या उसकी हत्या कर उसे हादसे का रूप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें:- हमीरपुर: 150 मीटर टेलीफोन केबल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर