लाइव टीवी

नारकंडा के बाद अब कुपवी में बर्फ पर स्किड हुई HRTC बस, 25 लोग थे सवार

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 12, 2019, 1:34 PM IST
नारकंडा के बाद अब कुपवी में बर्फ पर स्किड हुई HRTC बस, 25 लोग थे सवार
शिमला और सिरमौर के बॉर्डर पर कुपवी में बर्फ पर स्किड हुई बस.

Snowfall in Himachal Pradesh: इससे पहले, गुरुवार सुबह शिमला (Shimla) के नारकंडा (Narkanda) में हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus accident) की बस सड़क पर फिसल गई और हाईवे किनारे पैराफीट से टकरा गई.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को बर्फबारी (Snowfall) के चलते दो हादसे हुए. हालांकि, गनीमत रही कि हादसों में कोई हताहत नहीं हुआ. शिमला (Shimla) के नारकंडा (Narkanda) में हाईवे पर बस फिसल गई और पैराफिट से टकरा गई. कुछ इसी तरह का मंजर सिरमौर (Sirmour)
जिले में साने आया.

जानकारी के अनुसार, हादसा शिमला जिला के कुपवी क्षेत्र में हुआ है. गुरुवार सुबह मां भंगयाणी मंदिर के पास एचआरटीसी (HRTC) बस बर्फ पर स्किड हो गई. बस में हरिपुरधार जा रहे स्कूली बच्चों सहित 25 व्यक्ति सफर कर रहे थे. बस बाग से हरिपुरधार आ रही थी. बस के स्किड होते ही यात्रियों की सांसें अटक गई, क्योंकि दूसरी तरफ गहरी खाई थी.

मौके पर मची अफरा तफरी

बताया जा रहा है कि जब बस फिसल रही थी तो कुछ सवार जल्दी से नीचे उतर गए, इन्होंने टायर के नीचे पत्थर लगा दिए. इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

शिमला के कुपवी में स्किड हुई बस.
शिमला के कुपवी में स्किड हुई बस.


खतरनाक हो जाती हैं क्षेत्र की सडकेंबर्फ़बारी के बाद क्षेत्र की सड़कों पर सफर करना खतरे से खाली नहीं है. अक्सर यहां बर्फ पर गाड़ियां स्किड हो जाती हैं. वहीं, सड़कों के किनारे क्रैश बैरियर व पैराफिट ना होने से अक्सर स्किड होने वाली गाड़ियां दुर्घटना का शिकार हो जाती हैं. लोगों ने यहां क्रैश बैरियर और पैराफिट लगाने की माँग उठाई है, लेकिन सुनवाई नहीं हुई है.

शिमला के नारकंडा में हादसा.
शिमला के नारकंडा में हादसा.


नारकंडा में भी हादसा
इससे पहले, गुरुवार सुबह शिमला (Shimla) के नारकंडा (Narkanda) में हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus accident) की बस सड़क पर फिसल गई और हाईवे किनारे पैराफीट से टकरा गई. गुरुवार सुबह एचआरटीसी की एक बस धर्मशाला से शिमला के रामपुर के ज्यूरी जा रही थी. इस दौरान नारकंडा में सड़क पर बर्फ के चलते बस स्किड होकर हाईवे किनारे पैराफिट से टकरा गई. हादसे में सभी सवारियां सुरक्षित है और किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर