लाइव टीवी

12 मई को नाहन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे रैली

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 7, 2019, 5:19 PM IST
12 मई को नाहन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे रैली
File Photo: अमित शाह

हिमाचल प्रदेश में नाहन के चौगान में 12 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली होने जा रही है. इस रैली के लिए विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और संगठन मंत्री पवन राणा ने तैयारियों का जायजा लिया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में नाहन के चौगान में 12 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली होने जा रही है. इस रैली के लिए विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और संगठन मंत्री पवन राणा ने तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उनके साथ संगठन के भी मौजूद रहे. 1-12 मई को नाहन के चौगान मैदान में बीजेपी की एक विशाल रैली आयोजित होगी, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शिरकत करेंगे. अमित शाह शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पक्ष में वोट प्रचार करने पहुंच रहे हैं.

इस रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे: बीजेपी

सिरमौर जिला के बीजेपी के अध्यक्ष विनय गुप्ता जिला ने दावा किया है कि अमित शाहर की रैली में बड़ी संख्या में बीजेपी के समर्थक बड़ी संख्या में पहुंचेंगे. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2014 में भी चौगान मैदान में बीजेपी की बड़ी रैली आयोजित हुई जिसमें तत्कालीन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने शिरकत की थी.

यह भी पढ़ें: सीएम जिन्हें पप्पू कह रहे हैं, 23 मई को बधाई देने उनके पास ही जाना पड़ेगा: कांग्रेस

बीते पांच साल में लाहौल घाटी एक बार भी नहीं आए BJP सांसद: कांग्रेस प्रवक्ता

आश्रय मुझसे काम का हिसाब लेने की बजाय दादा-पिता से लें: रामस्वरूप शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर