पांवटा साहिब में एक और विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति हिरासत में

शव गृह के पास जमा परिजन
शव गृह के पास जमा परिजन

पांवटा साहिब में एक और विवाहिता की संदिघ्ध परिस्थितियों मौत हो गई है. पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया है. कुछ दिन पहले ही कोलर गांव में रीना देवी ऑनर किलिंग की शिकार हुई हुई थी.

  • Share this:
पांवटा साहिब क्षेत्र में महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पांवटा विकास खंड के कोलर गांव में ऑनर किलिंग की शिकार हुई रीना देवी की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि गुरुवार  को खारा गांव में एक और विवाहिता ने पति के अत्याचारों से तंग आकर जान दे दी. श्यामा देवी नाम की इस महिला के मायके पक्ष  की ओर से भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन का पति व अन्य ससुराल वाले अक्सर उसे दहेज़ के लिए मारपीट कर परेशान किया करते थे. जिससे तंग आकर उसकी बहन ने खुद को एक कमरे में बंद कर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया है.

गत बुधवार की रात को भी श्यामा देवी व उसके पति अवतार सिंह के बीच काफी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे महिला ने दूसरे कमरे में जाकर फंदा लगा कर अपनी जान दे दी.

मायके पक्ष ने ससुरालियों पर आरोप लगाए हैं कि श्यामा की हत्या कर उसे आत्महत्या साबित करने का प्रयास किया गया है. परिजनों के आरोपो की तस्दीक मौका ए वारदात के हालात कर रहे हैं.  जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव न तो फंदे से लटका हुआ था और न ही उस कमरे में था जहां उसके आत्महत्या किए जाने की बात कही जा रही है. मायके पक्ष ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मृतक श्यामा के पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे और पिछले कई सालों से पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.



 
(रिपोर्ट- राजेश कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज