Home /News /himachal-pradesh /

बालिका को रुपये व कपड़ों का लोभ देकर यौन शोषण करवाने वाली महिला गिरफ्तार

बालिका को रुपये व कपड़ों का लोभ देकर यौन शोषण करवाने वाली महिला गिरफ्तार

नाबालिग के यौन शोषण का मामला पांवटा साहिब थाने में दर्ज हुआ है

नाबालिग के यौन शोषण का मामला पांवटा साहिब थाने में दर्ज हुआ है

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में 14 साल की किशोरी की आबरू का बार बार सौदा करने वाली शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में 14 साल की किशोरी की आबरू का बार बार सौदा करने वाली शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिनों पांवटा क्षेत्र के एक गांव में पैसे लेकर एक किशोरी का यौन शोषण करवाने वाली महिला के नाम का खुलासा हुआ था. आरोपी महिला धर्म कौर के पकड़े जाने से किशोरी के योन शोषण मामले में कुछ और नामों का भी खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

    इस मामले में एफआईआर दर्ज होते ही शातिर महिला घर से फरार हो गई थी. महिला को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी थी लेकिन शातिर महिला लगातार पुलिस से बच रही थी. किशोरी की आबरू का सौदा करने के आरोपी महिला को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. किशोरी के यौन शोषण के आरोप में उसी गांव के एक शादीशुदा युवक सोहन लाल को भी पुलिस ने पिछले दिनों ही गिरफ्तार कर लिया था.

    गौरतलब है कि पांवटा शहर के समीप एक गांव में विगत दिनों एक किशोरी की मां ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसी के पड़ोस की एक महिला पैसों का लालच देकर उसकी बेटी का यौन शोषण करवाती रही है. इस घिनौने कृत्य का खुलासा चाइल्ड हेल्पलाइन के कार्यकर्ताओं द्वारा हुआ था. चाइल्ड हेल्पलाइन के कार्यकर्ता इस लड़की के घर भी पूछताछ के सिलसिले में पहुंचे थे.

    इस दौरान चाइल्ड हेल्पलाइन कार्यकर्ताओं ने पीड़िता से बात की तो खुलासा हुआ कि उसके पड़ोस में रहने वाली महिला धर्म कौर उससे कथित तौर पर घिनौना कृत्य करवाती है और इसके चलते वह मानसिक तनाव में है. पीड़िता बालिका ने बताया कि वह स्कूल भी नहीं जा रही है.

    किशोरी ने बताया कि घिनौना कृत्य करने के बदले में धर्म कौर उसे कुछ पैसे और सूट के कपड़े देती है. यह कपड़ों के सूट देती है. इस बात की शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन ने जब पुलिस से की तो पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी व्यक्ति को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन, धर्म कौर अपने घर से फरार हो गई थी जिसे बीते रविवार को पकड़ लिया गया है और जिसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सनसनी फैलाने की पुरानी आदत है: सतपाल सत्ती 

    भारी बारिश के चलते सब्जियां हुई महंगी, 120 रुपये किलो बिका मटर 

    'मैं सभी से सरकारी स्कूलों में बच्चे पढ़ाने के लिए सिर्फ आग्रह कर सकता हूं'

    Tags: Nahan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर