लाइव टीवी

अब 235 साल पुराने स्कूल में ASP लगाएंगे क्लास, प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर देंगे टिप्स

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2019, 6:04 PM IST
अब 235 साल पुराने स्कूल में ASP लगाएंगे क्लास, प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर देंगे टिप्स
नाहन का स्कूल.

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा की निर्देशों पर पुलिस के अधिकारी जिला में स्कूलों को गोद ले रहे हैं. इससे पहले एसपी ने भी राजकीय कन्या माध्यमिक पाठशाला नाहन को गोद लिया था.

  • Share this:
करीब 235 साल से भी अधिक पुराने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक शमशेर स्कूल नाहन में भी पुलिस की पाठशाला लगेगी. यहां पुलिसकर्मी छात्रों को अच्छा करियर बनाने की टिप्स देंगे. मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले का है.

सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने करीब 200 साल पुरानी राजकीय शमशेर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला को गोद लिया है.अब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अन्य पुलिसकर्मियों सहित समय समय पर स्कूल जाएंगे और यहां के छात्रों को कैरियर संबंधी टिप्स देंगे. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने स्कूल का दौरा किया और बच्चों के साथ अपने विचार सांझा किए.

परीक्षा के समय बच्चे तनाव में रहते हैं. साथ ही इस बात को लेकर भी दुविधा में रहते हैं कि भविष्य में उन्हें क्या करना है? ऐसे समय में पुलिसकर्मी इन छात्रों की मदद करेंगे. एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने कहा कि इस दौरान बच्चों को नशा विरोधी मुहिम के साथ भी जोड़ा जाएगा. बच्चों के साथ मोबाइल नंबर शेयर किए गए हैं. ताकि बच्चे नशे संबंधी सूचना सीधे पुलिस के बड़े अधिकारियों तक पहुंचा सकें.

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा की निर्देशों पर पुलिस के अधिकारी जिला में स्कूलों को गोद ले रहे हैं. इससे पहले एसपी ने भी राजकीय कन्या माध्यमिक पाठशाला नाहन को गोद लिया था. निश्चित तौर पर सिरमौर पुलिस की यह पहल काबिले तारीफ है, जो छात्रों के लिए मददगार साबित होगी.

ये भी पढ़ें : VIDEO: बर्फ की कैद में फंसे थे दो दूल्हे, शादी से एक दिन पहले हेलिकॉप्टर से पहुंचे घर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर की नई टीम का ऐलान, यहां जानिये, किसे मिली जगह!

कैसा है हिमाचल BJP का ‘भारत के मन की बात-मोदी के साथ’ रथ, तस्वीरों में देखिये…1 लाख रिश्वत कांड में रजिस्ट्रार राणा को गिरफ्तार करने वाले DSP का ट्रांसफर रद्द

पैसा दोगुना करने का लालच देकर 6 करोड़ लेकर चिट फंड कंपनी फरार, FIR

हिमाचल में फिर दिखेगा मौसम का रौद्र रूप, दो दिन के लिए ऑरेंज और रेड अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 6:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर