पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर BJP ने झोंकी पूरी ताकत, सिरमौर पहुंचे एचएन कश्यप

हिमाचल प्रदेश के सोलन में आगामी 23 दिसम्बर को आयोजित होने जा रहे शिमला संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में 40 हजार पन्ना प्रमुख भाग लेंगे. सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 7, 2018, 5:44 PM IST
पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर BJP ने झोंकी पूरी ताकत, सिरमौर पहुंचे एचएन कश्यप
एचएन कश्यप, प्रदेश संयोजक, भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 7, 2018, 5:44 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन में आगामी 23 दिसम्बर को आयोजित होने जा रहे शिमला संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में 40 हजार पन्ना प्रमुख भाग लेंगे. सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस सिलसिले में कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने के लिए प्रदेश भाजपा चुनाव संयोजक एचएन कश्यप ने पांवटा व शिलाई क्षेत्र के दौरे पर निकले हैं.

शिलाई दौरे के दौरान पांवटा साहिब में पत्रकारों को संबोधित करते हुए एचएन कश्यप ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र में 40 हजार पन्ना प्रमुख हैं और सभी पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लेंगे. यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा कांग्रेस को कड़ी चुनौती पेश करने वाली है.

चुनाव में भाजपा के पन्ना प्रमुख पार्टी को घर-घर तक पहुंचाने का काम में जुटे हैं. ऐसे में हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें भाजपा की झोली में डालना है. पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि भाजपा टिकट में बदलाव करती है तो इस बार शिमला संसदीय क्षेत्र से उनका नंबर सबसे उपर है.

एचएन कश्यप ने कहा कि उनकी दावेदारी पुख्ता है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि पार्टी उनकी सेवाओं और कार्यों को देखते हुए चुनाव लड़ने का मौका देगी.

यह भी पढ़ें: सीएम अगले माह परागपुर में औद्योगिक क्षेत्र के निर्माण की करेंगे घोषणा: विक्रम ठाकुर

 बस के बाद अब हिमाचल में टैक्सी किराये में भारी इजाफा, सफर हुआ महंगा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर