लाइव टीवी

सिरमौर जिले में 75 फीसदी से अधिक मत दिलवाने के लिए किया भाजपा ने सम्मानित

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 23, 2018, 10:41 AM IST
सिरमौर जिले में 75 फीसदी से अधिक मत दिलवाने के लिए किया भाजपा ने सम्मानित
बूथों को त्रिदेव सम्मान से सम्मानित किया

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में भाजपा जिला अध्यक्ष सुखराम चौधरी के नेतृत्व में बूथस्तर पर सर्वाधिक मत दिलवाने के लिए कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में भाजपा जिला अध्यक्ष सुखराम चौधरी के नेतृत्व में बूथस्तर पर सर्वाधिक मत दिलवाने के लिए कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया. इस सम्मान समारोह में भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बलदेव भंडारी साहिब, पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेश तोमर सहित शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

भाजपा ज़िला सिरमौर ने विस चुनावों में 75 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त करने वाले बूथों का त्रिदेव सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया. पांवटा साहिब में हुए इस कार्यक्रम की अध्यक्षता ज़िलाध्यक्ष भाजपा सिरमौर व विधायक पांवटा साहिब सुखराम चौधरी ने की.

इस कार्यक्रम में विधान सभा 2017 के चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ज़िला भर के 11 बूथो को भाजपा प्रत्याशी को 75% से अधिक मत दिलवाने पर सम्मानित किया गया. ज़िला भर के सम्मानित होने वाले बूथों में पांवटा विधानसभा से सात, नाहन विस से तीन व पच्छाद विस से एक बूथ रहा.

इस मौके पर सुखराम चौधरी ने कहा कि विधानसभा जीत के बाद अब आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी में कार्यकर्त्ता जुट जाएं. उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में जिला सिरमौर से 40 हजार से अधिक मतों से लीड दिलवा कर फिर से केंद्र में अपना एमपी भेजना है.

उन्होंने कहा कि उनका केवल मात्र एक ही लक्ष्य हैं. सिरमौर को विकास के मामले मे सिरमौर बनाना है. उन्होंने जयराम सरकार द्वारा पेश किये गये बजट की सराहना कर कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे मे जानकारी देने का आह्वान किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2018, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर