लाइव टीवी

VIDEO: पच्छाद का सियासी पारा चढ़ा, BJP सांसद पर 5-5 हजार रुपये बांटने के आरोप

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 16, 2019, 3:14 PM IST
VIDEO: पच्छाद का सियासी पारा चढ़ा, BJP सांसद पर 5-5 हजार रुपये बांटने के आरोप
पच्छाद में पैसे बांटने का आरोप लगाने वाले युवक.

By-Election in Himachal: सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस हताशा में है और निराधार आरोप बीजेपी पर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जानती है कि उनकी यहां तीसरी बार हार होना सुनिश्चित है.

  • Share this:
नाहन. शिमला (Shimla) संसदीय क्षेत्र से बीजेपी (BJP) के सांसद और पच्छाद (Pacchad) के पूर्व विधायक सुरेश कश्यप (Suresh Kashyup) पर उपचुनाव के दौरान पैसे बांटने के आरोप लग रहे हैं. इस बारे में सोशल मीडिया (Social  Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे पच्छाद उपचुनाव में सांसद द्वारा मतदाताओं को खरीदने का आरोप लगाया जा रहा है.

भाजपा के खिलाफ षड़यंत्र
सांसद सुरेश कश्यप (MP Suresh Kashyup) ने कहा कि कांग्रेस हताशा में है और निराधार आरोप बीजेपी पर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जानती है कि उनकी यहां तीसरी बार हार होना सुनिश्चित है. उन्होंने उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) बीजेपी के खिलाफ कई झूठे षड्यंत्र रच रही है.

यह बोले सीएम, जांच के आदेश

इस बारे में राजगढ़ पहुँचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि उन्होंने अभी तक यह वीडियो और नहीं देखा है. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र व प्रदेश में मजबूत सरकार है और ऐसी बातों में वह विश्वास नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास रखती है. मामले पर पच्छाद विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी और एसडीएम राजगढ़ नरेश कुमार वर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं.



पच्छाद में त्रिकोणीय मुकाबलापच्छाद उपचुनाव में इस बार मुकाबला त्रिकोणीय है. भाजपा (Bjp) से बागी नेता दयाल प्यारी कांग्रेस और भाजपा को टक्कर दे रही हैं. कांग्रेस को उम्मीद है कि बीजेपी से बागी हुई दयाल प्यारी के चुनाव में उतरने का फायदा कहीं ना कहीं कांग्रेस को मिलेगा. इसके अलावा, भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप का मुकाबला सात बार के कांग्रेस विधायक गंगूराम मुसाफिर से है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: अवैध संबंध के शक का खौफनाक अंजाम, पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान

VIDEO: हमीरपुर में नशे में चूर मिली दो युवतियां, एक मार रही उल्टी, दूसरी बेसुध

हिमाचल में लगेंगे स्मार्ट बिजली मीटर, प्री-पेड कनेक्शन की तरह होंगे रिजार्ज

हमीरपुर: वार्ड सदस्य से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पंचायत प्रधान सस्पेंड

हिंदू जागरण मंच ने BJP के वरिष्ठ नेता शांता कुमार का पुतला फूंका, लगाए नारे

270 किमी रिवर राफ्टिंग एक्सपीडिशन: लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्डस में होगा दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर