सिरमौर में दो गुटों में खूनी झड़प, एक भाई की मौत, 2 घायल, 8 गिरफ्तार
Nahan News in Hindi

सिरमौर में दो गुटों में खूनी झड़प, एक भाई की मौत, 2 घायल, 8 गिरफ्तार
सिरमौर में दो गुटों में भिड़ंत.

सिरमौर के पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया की पुरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
शिलाई. जमीन विवाद (Land Controversy) में खूनी झड़प हुई है. घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं. पुलिस (Police) ने आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया है. मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले का है.

रास्ते को लेकर विवाद
जानकारी के सिरमौर ज़िला के शिलाई उपमण्डल के बांदली गाँव की यह घटना है. बांदली गाँव के सामुदायिक रास्ते को लेकर 2 गुटों में काफी लंबे अरसे से तनातनी का माहौल बना हुआ था. मंगलवार सुबह दोनों गुटों में आपसी कहासुनी के बाद झड़प हो गई. देखते ही देखते रास्ते को लेकर उपजा विवाद खुनी झड़प में बदल गया. इसके बाद एक ही परिवार के तीन भाइयों को गंभीर हालत में शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा तीनों व्यक्तियों को हायर सेंटर रेफर किया गया.

इसकी हुई मौत, ये घायल



सीरियस हेड इंजरी के कारण 51 वर्षीय बिशन सिंह पुत्र मेहर सिंह निवासी बांदली की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि 43 वर्षीय चंद्र सिंह पुत्र मेहर सिंह व 54 वर्षीय प्रताप सिंह पुत्र मेहर सिंह निवासी बांदली को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर भेजा गया है. उपरोक्त तीनों लोग एक ही परिवार के सदस्य है और सगे भाई है.



यह बोली पुलिस
पुलिस ने मामले में नामजद बांदली गाँव के 8 लोगों गिरफ्तार किया है. पुलिस मामला दर्ज करके छानबीन में जुट गई है. मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया की पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है.

(पंकज शर्मा की इनपुट)

ये भी पढ़ें: मंडी : 4 साल पहले बड़े भाई ने पिता को मारा था, अब छोटे ने नानी का मर्डर किया

हिमाचल में पहले दिन HRTC के 2222 रूट बहाल, नहीं चली प्राइवेट बसें

COVID-19: सुंदरनगर में कोरोना वायरस की दस्तक, 33 वर्षीय युवक निकला पॉजिटिव
First published: June 2, 2020, 1:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading