Home /News /himachal-pradesh /

bsp to contest all 68 seats in himachal pradesh assembly election

हिमाचल प्रदेश में 68 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी बसपा, जानें क्या है प्लान

हिमाचल में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी BSP (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी BSP (सांकेतिक तस्वीर)

आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हिमाचल दौरे पर आए प्रदेश पार्टी प्रभारी रणदीप बेनीवाल ने इसका ऐलान किया और नाहन में आगामी चुनाव को लेकर यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मायावती की बसपा यानी बहुजन समाज पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है. आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आए प्रदेश पार्टी प्रभारी रणदीप बेनीवाल ने इसका ऐलान किया और नाहन में आगामी चुनाव को लेकर यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया.

मीडिया से बात करते हुए बहुजन समाज पार्टी के हिमाचल प्रभारी रणदीप बेनीवाल ने बताया कि पूरे हिमाचल प्रदेश का दौरा कर एक रिपोर्ट तैयार की जा रही है, जिसे राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपा जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस से तंग आ चुकी है ओर जनता राज्य में बदलाव चाहती है.

बसपा के प्रदेश प्रभारी रणदीप बेनीवाल ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के नेताओं का कहना है कि हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है और हिमाचल प्रदेश में कोई भी नई भर्ती सरकार नहीं कर पा रही है. प्रदेश में या तो पेपर लीक हो जाते हैं या किसी अन्य कारण से भर्तियां लटक जाती है और इससे लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस से तंग आ चुकी है.

माना जा रहा है कि बसपा बेरोजगारी, महंगाई और पेपर लीक मसले को मुद्दा बनाएगी और इन्हीं मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश करेगी. इतना ही नहीं, कांग्रेस की गलतियों को भी जनता के बीच ले जाएगी. बता दें कि इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश में चुनाव होंगे.

Tags: BSP, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर