अपना शहर चुनें

States

सिरमौर: 28 दिन की बेटी का नामकरण करने घर आए फौजी जवान की सड़क हादसे में मौत

फौजी जवान की हादसे में मौैत.
फौजी जवान की हादसे में मौैत.

Car Accident in Sirmour: श्रीनगर और कसौली स्थित डोगरा रेजिमेंट बटालियन को जानकारी भेजी गई थी. आर्मी के जवानों ने दिनेश कुमार के घर पहुंचकर पार्थिव शरीर को सलामी देकर श्रद्धांजलि दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में नौहराधार में सड़क हादसे में एक सैनिक (Army men) की मौत हो गई. सोमवार देर शाम एक कार खाई में जा गिरी, जिसमें डोगरा रेजिमेंट में तैनात जवान की मौत हो गई. कार हादसे (Car Accident) में कार चालक घायल है. फौजी जवान अपनी 28 दिन की बेटी का नामकरण करने के लिए घर छुट्टी आया था. ऐसे में खुशियां मातम में बदल गई हैं.

जानकारी के अनुसार, नौहराधार से राजगढ़ जा रही एक गाड़ी छनाड़ी के पास 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें सवार दिनेश (27) गांव भटयूड़ी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक मान सिंह गांव भटयुड़ी को मामूली चोटें आई हैं. घायल दिनेश और मान सिंह को तुरंत सीएचसी नौहराधार लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया.

सिरमौर में खाई में गिरी कार.




साल 2013 में भर्ती हुआ था दिनेश
दिनेश साल 2013 में सेना में भर्ती हुए थे और मौजूदा समय में श्रीनगर में डोगरा रेजिमेंट में तैनात थे. वह एक माह की छुट्टी पर घर आए थे और 28 दिन पहले जन्मी बेटी का नामकरण भी होना था. पुलिस नौहराधार तफ्तीश में जुट गई है.

कार हादसे में मारे गए सैनिक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.


सैन्य सम्मान से विदाई
पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम सौंपा दिया गया है. वहीं सैन्य सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. श्रीनगर और कसौली स्थित डोगरा रेजिमेंट बटालियन को जानकारी भेजी गई थी. आर्मी के जवानों ने दिनेश कुमार के घर पहुंचकर पार्थिव शरीर को सलामी देकर श्रद्धांजलि दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज