• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

गाड़ी में सवार 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं

गाड़ी में सवार 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं

सिरमौर जिले के रोनहाट उप-तहसील में एक ऑल्टो कार एचपी 85-0807 तक़रीबन 150 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई. एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. कार चालक मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश में रोनहाट (Raunhat) उप-तहसील के किणु कुलाह सड़क मार्ग पर शनिवार की शाम एक ऑल्टो कार एचपी 85-0807 तक़रीबन 150 मीटर गहरी (Deep Trench) खाई में लुढ़क गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार 3 लोगों को गंभीर चोटें (Deeply Injured) आई हैं, जिन्हें रोनहाट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नागरिक अस्पताल शिलाई रेफर किया गया है. इस हादसे में घायल लोगों की पहचान सुंदर सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी किणु व नगी देबी उम्र 52 वर्ष निवासी किणु और फुलमा देवी उम्र 38 वर्ष निवासी किणु के रूप में हुई है. तीनो घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं और इस ऑल्टो कार में किणु से रोनहाट की ओर आ रहे थे तभी अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़क कर गहरी खाई में जा गिरी.

कार चालक मौके से हुआ फरार

इस हादसे में घायल लोगों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से रोनहाट अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देने के बाद घायलों को आगामी उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक फिलहाल मौके से फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.

Alto
 घायल लोगों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से रोनहाट अस्पताल लाया गया, घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.


इस मामले की पुष्टि करते हुए शिलाई पुलिस थाना के प्रभारी मेहर चंद क्रेट ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: सरकारी स्कूलों में बांटे गए Uniforms, Bags की खुली पोल, धुलने के बाद हुए बदरंग

OMG: स्वास्तिक ने एक मिनट में 70 शब्दों को याद कर बनाया World Record

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज