लाइव टीवी

हिमाचल में बर्फबारी में स्किड हुई कार, जीजा-साले की मौके पर ही मौत

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 3:44 PM IST
हिमाचल में बर्फबारी में स्किड हुई कार, जीजा-साले की मौके पर ही मौत
सिरमौर के नाहन के पास संगड़ाह में यह हादसा हुआ है.

Accident due to Snowfall in Sirmour: बताया जा रहा है कि बर्फ से स्किड होकर कार खाई में गिरी है.हादसे में 23 साल के युवक के अलावा, एक जेबीटी टीचर की मौत हुई है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बर्फबारी के चलते हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. बर्फबारी (Snowfall) के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी पेश आई है. बताया जा रहा है कि कार में सवार अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस (Police) और बचाव दल मौके पर पहुंचा हुआ है. मामला हिमाचल के सिरमौर (Sirmour) जिले का है.

बर्फ से स्किड हुई कार
जानकारी के अनुसार, सूबे के सिरमौर की यह घटना है. मंगलवार दोपहर जिला में हरिपुरधार के समीप संगड़ाह के वीरववाना मोड़ मोड पर गहरी खाई में एक कार गिरी है. दो लोगों की मौके पर ही मौत हुई है. बताया जा रहा है कि बर्फ से स्किड होकर कार खाई में गिरी है.हादसे में 23 साल के युवक के अलावा, एक जेबीटी टीचर की मौत हुई है. दोनों आपस में जीजा-साले बताए जा रहे हैं. शवों को दो घंटे बाद खाई से निकाला जा सका है. मृतक जेबीटी टीचर शिमला के डीएसपी दिनेश शर्मा के बड़े भाई थे.

बर्फबारी से बचाव में परेशानी

शवों को खाई से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. लेकिन लगातार बर्फबारी के कारण शवों को निकालने में परेशानी आ रही है. बताया जा रह है कि कार सवार लोग हरिपुरधार से नाहन की तरफ आ रहे थे. हालांकि, यह जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है कि कार में कुल कितने लोग सवार थे. लेकिन गाड़ी में और लोग भी सवार थे, जिन्हें ढूंढने की कोशिश की जा रही है.

यह बोले एसपी सिरमौर

अजय कृष्ण शर्मा, एसपी सिरमौर ने बताया कि इलाके में लगातार हो रही बर्फबारी के बाद सड़कों पर सफर करना खतरे से खाली नहीं है. ऐसे में यहां सावधानी से सफर करने की आवश्यकता है.ये भी पढ़ें- क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई

हिमाचल में मौसम: शिमला और मनाली में ताजा बर्फबारी, मैदानों में बारिश

हिमाचल में कोरोना वायरस पर अलर्ट, 3 अस्पतालों में बनाए गए ‘कफ़ कॉनर्स’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर