ड्रग कंट्रोलर पर करोड़ों की वसूली के आरोप का मामला : शिकायतकर्ता ने कहा- मैंने नहीं की कोई शिकायत
Nahan News in Hindi

ड्रग कंट्रोलर पर करोड़ों की वसूली के आरोप का मामला : शिकायतकर्ता ने कहा- मैंने नहीं की कोई शिकायत
हरीश सैनी, जिसके नाम से शिकायत की गई है.

शिकायतकर्ता हरीश सैनी से बात की तो उन्होंने शिकायत देने की बात से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि ‘मैंने किसी भी अधिकारी के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत नहीं की है.'

  • Share this:
ड्रग कंट्रोलर बद्दी नवनीत मरवाहा पर फार्मा उद्योगों से करोड़ों रुपये वसूलने के आरोप लगे हैं.  इस बारे में न्यूज 18 ने जब पांवटा साहिब के रहने वाले शिकायतकर्ता हरीश सैनी से बात की तो उन्होंने शिकायत देने की बात से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि ‘मैंने किसी भी अधिकारी के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत नहीं की है. मैं एक पंचायत प्रधान हूं और एक किसान परिवार से संबंध रखता हू. ना ही ड्रग कंट्रोल नवनीत मारवाहा को जानता हूं और ना ही मैंने चुनाव आयोग से किसी की शिकायत की है.’ उन्होंने आशंका जताई कि किसी शरारती तत्व ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल करके चुनाव आयोग को शिकायत भेजी है. जिसके लिए वह पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाले हैं.

बता दें कि  हरीश सैनी नाम के एक व्यक्ति के नाम से राज्य निर्वाचन आयोग शिमला को इस बारे में शिकायत दी गई है कि मरवाह पिछले 15 सालों से एक ही स्थान पर डटे हैं. इसके खिलाफ शिकायत होती है तो पैसों के दम पर वह कोई भी कार्रवाई नहीं होने देते.

मरवाह पर आरोप लगा है कि अब वे लोकसभा चुनाव के समय सीएम और स्वास्थ्य मंत्री के नाम पर करोड़ों रुपये का चंदा वसूल रहे हैं. शिकायत में कहा गया है कि मरवाह हर महीने सीएम और स्वास्थ्य मंत्री के नाम पर उद्योग मालिकों से करोड़ों रुपये वसूलते है.



ये भी पढ़ें- अब महागठबंधन पर बिगड़े हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्ती के बोल, कहा-चांडाल चौकड़ी
ये भी पढ़ें: ‘विवादित बोलों‘ पर हिमाचल BJP के अध्यक्ष सत्ती को EC का तीसरा नोटिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज