लाइव टीवी

जब विदाई की शहनाई बजी तब कांग्रेस ने की धड़ाधड़ घोषणाएं : सीएम

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 2, 2019, 10:36 AM IST

सीएम ने यहां करीब 270 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिरमौर प्रवास के दौरान नाहन को करोड़ो रुपए की सौगात दी. सीएम ने यहां करीब 270 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नाहन में अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान क्षेत्र के लोगों को करोड़ो रुपये की सौगाते दी. सीएम ने 261 करोड़ की लागत से बनने जा रहे नाहन मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त भवन का भूमि पूजन पूजन किया. इसके अलावा सीएम ने 5 करोड़ की लागत से बनने जा रही बहुमंजिला पार्किंग, डेढ़ करोड़  की लागत से बनने जा रहे नेचर पार्क की भी आधारशिला रखी.  मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार की विदाई की शहनाई बजने वाली थी तब धड़ाधड़ घोषणा की गई. जिसको कांग्रेस अमलीजामा नहीं पहना पाई. उन्होंने कहा कि सरकार जाते-जाते झूठी घोषणाएं कर गई और बीजेपी ने सत्ता में आते ही कई योजनाओं को अमिलजामा पहनाया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश स्वास्थ्य की बेहतरीन सेवाएं दे रहा है. छोटा राज्य होने के बावजूद हिमाचल को 6 मेडिकल कॉलेज और एक एम्स मिला  है.  उन्होंने कहा कि 2 साल के भीतर नाहन मेडिकल कॉलेज का भवन बनकर तैयार हो जाएगा जिसके बाद आधुनिक सुविधाएं लोगों को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- शहीद तिलक राज की पत्नी को नौकरी देगी सरकार, ये हैं कैबिनेट के महत्वपूर्ण फैसले

ये भी पढ़ें- दिनभर इंतजार करते रहे रोहतांग दर्रा के लोग, उनको लेने नहीं आया हेलीकॉप्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 9:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर