Home /News /himachal-pradesh /

CM जयराम ठाकुर ने कसा तंज, कहा- 'कांग्रेस ने पच्छाद में वर्षों राज किया, विकास नहीं'

CM जयराम ठाकुर ने कसा तंज, कहा- 'कांग्रेस ने पच्छाद में वर्षों राज किया, विकास नहीं'

 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे में कांग्रेस पर जमकर हमला किया.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे में कांग्रेस पर जमकर हमला किया.

सीएम जयराम ठाकुर ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी के लिए कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराया और कहा कि यहां कांग्रेस ने लंबे समय तक राज किया पर विकास नहीं किया.

नाहन. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र (Pachhad Assembly Seat) के अपने दौरे में कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने यहां कांग्रेस के उम्मीदवार वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर (Ganguram Musafir) को भी निशाने पर लिया. पच्छाद के सराहा में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस (Congress) को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी के लिए सीधे तौर पर कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराया और कहा कि यहां कांग्रेस ने लंबे समय तक राज्य किया पर विकास नहीं किया.

'गंगूराम पूर्व सीएम वीरभद्र के करीबी रहे, पर क्षेत्र का विकास नहीं कर पाए'

उम्मीदवार गंगूराम मुसाफिर को निशाने पर लेते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि गंगूराम मुसाफिर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के करीबी होने के साथ-साथ बड़े पदों पर रहे पर इस विधानसभा क्षेत्र का विकास नहीं कर पाए. जयराम ठाकुर ने कहा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की उम्मीदवार रीना कश्यप को भरपूर समर्थन मिल रहा है और बीजेपी यहां शानदार जीत दर्ज करने वाली है.



'पार्टी के कार्यकर्ता हैं, अपने प्रत्याशी के लिए कहीं भी डेरा डाल सकते हैं'

वहीं कांग्रेेस के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में सरकार के डेरा डालने के सवाल पर सीएम ने कहा कि सभी पार्टी के कार्यकर्ता हैं इसलिए अपने प्रत्याशी के समर्थन में कहीं भी डेरा डाल सकते हैं. उन्होंनेे कहा कि खुद कांग्रेेस के कई विधायक विभिन्न क्षेत्रों में कई दिनों से डटे हुए हैं. मुख्यमंत्री ने आज पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में दो अलग-अलग चुनावी जनसभा को संबोधित किया और चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ा.

यह भी पढ़ें: BREAKING: स्किड हुई बाइक और युवक उछल कर सिर के बल पुल पर जा गिरा, मौके पर मौत

 शिमला MC हुआ सख्त, IGMC डॉक्टर हाउसिंग बोर्ड सोसायटी को भेजा नोटिस

पैसे बांटने के आरोप पर बोले धूमल-हार के डर से कांग्रेस कुछ भी कह रही है

Tags: Assembly by election, Nahan, Sirmaur district

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर