सीएमओ ने स्वास्थ्य सेवाओं के लिए कर्मचारियों को किया सम्मानित

सीएमओ सिरमौर  डॉ संजय शर्मा कर्मचारी को सम्मानित करते 
फोटो- ईटीवी
सीएमओ सिरमौर  डॉ संजय शर्मा कर्मचारी को सम्मानित करते  फोटो- ईटीवी

सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ संजय शर्मा ने कायाकल्प कार्यक्रम के तहत स्वास्थ्य सेवाओं के लिए चिकित्सकों सहित अन्य स्टाफ को सम्मानित किया.

  • Share this:
सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ संजय शर्मा ने कायाकल्प कार्यक्रम के तहत स्वास्थ्य सेवाओं के लिए चिकित्सकों सहित अन्य स्टाफ को सम्मानित किया.

जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ संजय शर्मा ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब का दौरा किया. पांवटा साहिब पहुंचने पर चिकित्सकों ने डॉ संजय शर्मा का स्वागत किया. इस दौरा उन्होंने सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया साथ ही स्वास्थ्य सेवाओं से संबंधित कई सुझाव चिकित्सकों व स्टाफ को दिए.

उन्होंने सफाई व्यवस्था से लेकर , स्वास्थ्य व् सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद उन्होंने अस्पताल परिसर में आयोजित एक सम्मान समारोह में भाग लिया. इस आयोजन में उन्होंने कायाकल्प कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी साथ ही कायाकल्प कार्यक्रम के तहत स्वास्थय सेवाओं के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सफाई कर्मचारियों से लेकर चिकित्सकों को पुरस्कृत किया.



उन्होंने कहा कि अगले वर्ष के लिए पांवटा सिविल अस्पताल को कायाकल्प कार्यक्रम के तहत प्रथम पुरस्कार प्राप्त करने के लिए तैयार किया जा रहा है ताकि प्रदेश भर में पांवटा सिविल अस्पताल को प्रथम पुरस्कार मिल सके , बता दें की गत वर्ष यह अस्पताल तीसरे स्थान पर रहा था.
कायाकल्प कार्यक्रम के तहत प्राप्त की गई धनराशि का कुछ पैसा पूरे स्टाफ को प्रोत्साहन देने के लिए खर्च करना जरूरी है ताकि सभी चिकित्सक व स्टाफ बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रेरित हों.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज