अपनी गलत नीतियों की वजह से बैकफुट पर है कांग्रेस: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष
Nahan News in Hindi

अपनी गलत नीतियों की वजह से बैकफुट पर है कांग्रेस: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष
हिमाचल बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस को दिल्ली के चुनाव में मात्र 3.9 प्रतिशत वोट मिलना शर्मनाक.

नाहन (Nahan) में हिमाचल बीजेपी (BJP) के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला. डॉ. बिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ परिवारवाद तक सीमित है. अपनी गलत नीतियों की वजह से ही कांग्रेस पार्टी आज बैकफुट पर खड़ी है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल बीजेपी (BJP) के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला. सिरमौर के पछाद विधानसभा के सराहा में आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान डॉ. बिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ परिवारवाद तक सीमित है. अपनी गलत नीतियों की वजह से ही कांग्रेस पार्टी आज बैकफुट पर खड़ी है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार (Gandhi family) को देश में कोई भी कार्यकर्ता अध्यक्ष पद के लिए नहीं मिला, क्योंकि वो खुद ही यहां कब्जा जमाए रखना चाहते हैं. बिंदल ने इस दौरान कई अन्य राजनीतिक दलों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई

बिंदल ने कहा कि कभी देश पर राज करने वाली कांग्रेस आज लोकसभा में भी कुछ ही सीटों के भीतर सिमट कर रह गई है. दिल्ली के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है. कांग्रेस को मात्र 3.9 दशमलव वोट मिले हैं. इससे ज्यादा मत तो दिल्ली में क्षेत्रीय राजनीतिक दलों ने हासिल किए हैं.



हिमाचल बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बीजेपी को कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों की पार्टी बताया.




ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखा गया

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने हिमाचल कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि हिमाचल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति तक नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि हिमाचल कांग्रेस के एक पूर्व अध्यक्ष अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर पत्र लिख रहे हैं. पार्टी के हालात ऐसे हैं कि ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को करनी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें - Exclusive: हिमाचल की APG-मानव भारती यूनिवर्सिटी ने बेची 5 लाख फर्जी डिग्रियां

ये भी पढ़ें - ‘सस्ती शराब’ पर भारी हंगामा: युकां ने हाथों में खाली बोतलें लेकर जताया विरोध
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading