अपना शहर चुनें

States

हिमाचल उपचुनाव: स्पीकर बिंदल के खिलाफ लगे गो-बैक के नारे, EC को दोबारा शिकायत देगी कांग्रेस

नाहन के पच्छाद के ठाकुरद्वारा में नारेबाजी करते कांग्रेसी वर्कर.
नाहन के पच्छाद के ठाकुरद्वारा में नारेबाजी करते कांग्रेसी वर्कर.

By-election in Himachal: पच्छाद विधानसभा सीट के ठाकुरद्वारा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और राजीव बिंदल का आमना सामना हुआ.

  • Share this:
नाहन: हिमाचल प्रदेश विधानसभा (Himachal Vidhan Sabha) की दो सीटों के लिए उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान ने जोर पकड़ा है. कांग्रेस (Congress) सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोप लगा रही है. वहीं, हिमाचल विधानसभा के स्पीकर डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) के खिलाफ कांग्रेस ने चुनाव आयोग (Election Commission) को दोबारा शिकायत देगी. तीन दिन पहले भी कांग्रेस आयोग को शिकायत दे चुकी है.

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) का आरोप है कि वह चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, जबकि वह संवैधानिक पद पर हैं. बावजूद वह प्रचार कर रहे हैं. कुलदीप राठौर ने आरोप लगाया कि ठाकुरद्वारा में कांग्रेस की जनसभा के पास राजीव बिंदल भी सभा कर रहे थे. स्पीकर को अपने पद की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए. चुनाव आयोग को उनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि तीन दिन पहले भी शिकायत की थी. अब
दोबारा शिकायत की जाएगी.

गो बैक के नारे लगाए
कांग्रेस वर्करों ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के खिलाफ लगे मुर्दाबाद और गो-बैक के नारे लगाए. पच्छाद के के ठाकुरद्वारा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और राजीव बिंदल का आमना सामना हुआ. बता दें कि बिंदल के खिलाफ नारेबाजी के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, पूर्व मंत्री व सोलन के विधायक डॉ. धनीराम शांडिल, पूर्व मंत्री कुलदीप सिंह, पूर्व विधायक डॉ. वीरू राम, कुंजना सिंह आदि भी मौजूद रहे.



नाहन से विधायक हैं बिंदल
गौरतलब है कि राजीव बिंदल सिरमौर के नाहन से भाजपा विधायक हैं. इस इलाके में उनका खासा प्रभाव है. वह पांचवीं बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं और इससे पहले भाजपा सरकार में मंत्री भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नाबालिग लड़की से रेस्टोरेंट में गैंगरेप, लहूलुहान हालत में पार्क में मिली

मारपीट मामला: उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस थाना घेरा, दो महिलाएं गिरफ्तार

हिमाचल उपचुनाव: फिर प्रचार की कमान संभालेंगे CM जयराम, बोले-मिलेगी जीत

पालमपुर से चंबा जा रही HRTC बस हादसे का शिकार, 5 घायल

पूर्व CM वीरभद्र सिंह PGI से डिस्चार्ज, सरकारी हेलिकॉप्टर में लाए गए शिमला

VIDEO: नालागढ़ के महादेव पुल के पास सड़क पर आया अजगर, लगा जाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज