लाइव टीवी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने CM जयराम की रैली पर कहा, किराए के लोग हुए थे शामिल

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 7:35 PM IST
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने CM जयराम की रैली पर कहा, किराए के लोग हुए थे शामिल
कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पच्छाद सीट पर बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है.

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों और अन्य नेताओं द्वारा लोगों को शराब और पैसे के प्रलोभन दिए जा रहे हैं.

  • Share this:
नाहन. कांग्रेस पार्टी ने वीरवार को पच्छाद विधानसभा क्षेत्र (Pachhad Assembly Seat) के राजगढ़ में चुनाव आचार संहिता की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर आक्रोश रैली (Aakrosh Rally) निकाली. इस रैली में कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे. यह प्रदर्शन कांग्रेस (Congress) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था. पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा यह लगातार मांग की जा रही है कि चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की शिकायतों पर कार्रवाई की जाए. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस की शिकायतों पर चुनाव आयोग द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया है. राठौर ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हाल में राजगढ़ में आयोजित मुख्यमंत्री की रैली में किराए के लोग लाए गए थे, मगर कांग्रेस की रैली में बड़ी संख्या में स्वेच्छा से लोग पहुंच रहे हैं.

बीजेपी के मंत्रियों और नेताओं द्वारा वोटरों को दिए जा रहे हैं प्रलोभन

उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों और अन्य नेताओं द्वारा लोगों को शराब और पैसे के प्रलोभन दिए जा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार क्षेत्र की जनता का कांग्रेस पार्टी को बहुत समर्थन मिल रहा है और पार्टी पच्छाद सीट पर बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में भी कांग्रेस पार्टी बीजेपी से कहीं आगे है.

Kuldeep Singh Rathaur
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस की शिकायतों पर चुनाव आयोग द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया है.


चुनाव में सरकारी मशीनरी का हो रहा है दुरुपयोग: गंगूराम मुसाफिर, कांग्रेस प्रत्याशी

वहीं पार्टी के उम्मीदवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि सत्तारूढ़ सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस इलाके में बड़ी संख्या में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बीजेपी द्वारा किया जा रहा है. दर्जनों जेसीबी मशीने लोगों को लुभाने के लिए विभिन्न इलाकों में लगाई गई है.

'कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से बीजेपी हताशा में है'
Loading...

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से बीजेपी हताशा में है. पच्छाद सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार गंगूराम मुसाफिर ने अपनी जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है.

रैली में कांग्रेस के ये बड़े नेता रहे मौजूद

कांग्रेस की आक्रोश रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री व सांसद कर्नल धनीराम शांडिल, विधायक को विक्रमादित्य हर्षवर्धन चौहान, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष जैनब चंदेल मुख्य रूप से मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: पैसे बांटने के आरोप पर बोले धूमल-हार के डर से कांग्रेस कुछ भी कह रही है

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...